उम्र 45 के पास फिर भी हुस्न बरकरार, Photos में देखिए उम्र को मात देने वालीं Actress

ऐसी अदाकारा जो अब फिल्मी पर्दे से तो दूर हैं लेकिन इनकी सुंदरता और फिट बॉडी को देखकर कोई उनकी उम्र का पता नहीं सकता.

बॉलीवुड में ऐसी कई अदाकारा हैं जिन पर बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता. इन एक्ट्रेसों ने अपने आपको इतना मेनटेन कर रखा है कि कोई भी इनको देखकर इनकी उम्र का आंकलन नहीं लगा सकता है. भले ही इन एक्ट्रेसों का फिल्मी करियर ढलान पर हो लेकिन इनके हुस्न का जलवा बरकरार रहता है.

अक्सर योग करती दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिटनेस क्वीन हैं. शिल्पा सोशल मीडिया में अक्सर योगाभ्यास करती हुईं नजर आ जाती हैं. शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के कारण उनकी उम्र का पड़ाव समझ नहीं आता. शिल्पा अभी 45 साल की हैं.

पूजा बत्रा की उम्र 42 साल की है. पूजा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं.पूजा बत्रा ने फिल्म विरासत और कहीं प्यार न हो जाए जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

कुछ दिनों पहले ही पूजा ने बिकनी में कुछ फोटोज पोस्ट किए थे. पूजा ने हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में  काम किया है.

फिल्म डीडीएलजी (दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे) में किरदार निभाने वाली मंदिरा बेदी की उम्र 47 साल हो चुकी हैं. मंदिरा बेदी हाल ही आने वाली फिल्म साहो को लेकर चर्चा में हैं.

समुद्र किनारे फोटोशूट करातीं मंदिरा बेदी.

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान काफी दिनों से सुर्खियों पर हैं. मलाइका इस वक्त एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अब खुलकर सामने आ गए हैं. मलाइका ने तो यहां तक कह दिया था कि जिंदगी में सबको दोबारा प्यार करने का हक है.

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय भी 45 साल का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम में ऐश्वर्या के 7.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं लेकिन ऐश्वर्या सिर्र एक को फॉलो करती हैं.