सानिया मिर्जा ने चार महीने में पूरा कर दिखाया फैंस से किया वादा

चार महीने की कड़ी मेहनत के बाद सानिया अपनी फिटनेस को दोबारा हासिल कर पाई हैं. सानिया ने पहले ही अपने फैन्स को अपना अगला लक्ष्य बता दिया था कि वो जल्द जल्द से फिट होकर टेनिस कोर्ट पर वापसी करना चाहती हैं.
Indian Ace shuttle Sania Mirza gets fit again, सानिया मिर्जा ने चार महीने में पूरा कर दिखाया फैंस से किया वादा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने केवल चार महीने में अपना वजन 26 किलो तक कम कर लिया. सानिया का लेटेस्ट अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सानिया ने मां बनने के ठीक बाद की फोटो के साथ एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर की है. फोटो के साथ शटलर ने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है.

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट को देखकर आप भी उनके जज्बे को सलाम करेंगे. सानिया ने 30 अक्टूबर 2018 को बेटे इज़ान मिर्जा मलिक को जन्म दिया था. उसके बाद वो काफी मोटी हो गई थी. प्रेगनेंसी के दैरान उनका वजन 23 किलो बढ़कर 89 किलो तक पहुँच गया था. चार महीने की कड़ी मेहनत के बाद सानिया अपनी फिटनेस को दोबारा हासिल कर पाई हैं. सानिया ने पहले ही अपने फैन्स को अपना अगला लक्ष्य बता दिया था कि वो जल्द जल्द से फिट होकर टेनिस कोर्ट पर वापसी करना चाहती हैं.

 

सानिया ने इंस्टाग्राम पर पीले सूट में मां बनने के ठीक बाद की एक फोटो शेयर की और एक लेटेस्ट फोटो शेयर की जिसमें वो बेहद फिट दिखाई दे रही हैं. सानिया ने फोटो के कैप्शन में लिखा ’89 किलो vs 63 किलो’. हम सभी के पास लक्ष्य हैं. रोजाना के लक्ष्य और लंबे समय के लक्ष्य. हर तरह का लक्ष्य पूर करने में गौरवान्वित महसूस कीजिए . मुझे मां बनने के बाद दोबारा फिट होने में 4 महीने लगे. सानिया ने कैप्शन में लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग कहें कि आप नहीं कर पाएंगें लेकिन आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए कोशिश करते रहिए. अगर मैं यह कर सकती हूं तो कोई भी यह कर सकता है.

 

ये भी पढ़ें-

Teddy Day History : अमेरिका का वो राष्‍ट्रपति जिसके एक इनकार से दुनिया में आए क्‍यूट ‘टेडी बियर’

U-19 WC: टीम इंडिया के भविष्य को निहारते कोच रवि शास्त्री सहित तमाम खिलाड़ी

 

Related Posts