राजस्थान के जैसलमेर से पकड़ा गया संदिग्ध, समझ नहीं आ रही उसकी भाषा

पुलिस आज संदिग्ध को संयुक्त जांच कमेटी के सुपुर्द करेगी. इसके बाद सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

जयपुर: राजस्थान के जैसलमेर जिले के सीमावर्ती इलाके से एक संदिग्ध युवक पकड़ा गया है. संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस संदिग्ध युवक की भाषा समझ में नहीं आ रही है. CID और IB की टीम नाचना पहुंच चुकी है. नाचना पुलिस आज संदिग्ध को संयुक्त जांच कमेटी के सुपुर्द करेगी. इसके बाद सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदिग्ध नाचना के चक 12 एनयूडी में भूरिया बाबा की जाल के पास मिला था. लोगों ने युवक को पकड़कर नाचना पुलिस के हवाले किया. साथ ही सीमावर्ती प्रतिबंधित क्षेत्र में जांच गतिविधियां तेज कर दी गई हैं. कुछ लोगों का ऐसा भी मानना है कि ये युवक मानसिक रूप से बीमार हो सकता है. लोगों ने इसे अजीबो गरीब हरकत करते देखा था.

राजस्थान में जारी सियासी उठा-पठक
वहीं, राजस्थान में चल रही सियासी उठा-पठक की बात करें तो विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा विधायक गुलाबचंद कटारिया ने बीते दिनों बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में अगर अंतर्कलह जारी रही तो राजस्थान विधानसभा में भी कर्नाटक और गोवा वाली कहानियों की पुनरावृत्ति होगी.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस की अंतर्कलह में हमारी कोई भूमिका नहीं है। वे अपने स्वार्थ के लिए लड़ रहे हैं और अगर यह जारी रहा तो निश्चित तौर पर यहां भी कर्नाटक और गोवा जैसी स्थितियां बनेंगी.”

ये भी पढ़ें-

क्या आपने देखा ‘फ्लाइंग सोल्जर’? फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों ने शेयर की है Video

RBI के इस मोबाइल एप से असली-नकली नोटों की पहचान कर सकेंगे नेत्रहीन

कर्नाटक: कांग्रेस के एक और विधायक पहुंचे मुम्बई, बागी MLA की संख्या हुई 15