भारत में आईएसआई एजेंट के साथ 4 आतंकी घुसे, पूरे देश में हाई अलर्ट

सभी ज़िले के पुलिस स्टेशन को पत्र लिखकर आगाह कर दिया गया है. ये लोग मौक़े की ताक में हैं और कभी भी किसी बड़ी आतंकी गतिविधी को अंजाम दे सकते हैं.

नई दिल्ली: भारत में पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के एजेंट चार आतंकियों के साथ घुस गया है. यह सूचना सामने आती है पूरे देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसके अलावा राजस्थान और गुजरात बॉर्डर वाले इलाक़े में ख़ास चौकसी बरती जा रही है. जानकारी के मुताबिक चारो आतंकी अफ़गानिस्तानी पासपोर्ट के ज़रिए भारत में घुसे हैं.

इस बारे में ज़्यादा जानकारी देते हुए सिरोही राजस्थान पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने बताया कि चारों आतंकी पाकिस्तानी एजेंट के साथ देश के अंदर घुस गए हैं. इस संबंध में सभी ज़िले के पुलिस स्टेशन को पत्र लिखकर आगाह कर दिया गया है. ये लोग मौक़े की ताक में हैं और कभी भी किसी बड़ी आतंकी गतिविधी को अंजाम दे सकते हैं.

पत्र मिलने के बाद सभी ज़िले की पुलिस और सुरक्षा एजेंसी ख़ास सावधानी बरत रही है. सभी भीड़-भाड़ वाले इलाकों, होटल, ढाबा, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों में पुलिस जगह-जगह बैरिकेड्स लगाकर सघन चेकिंग कर रही है. इसके अलावा संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रखी जा रही है. पुलिसकर्मियों को संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने और अलर्ट पर रहने को कहा गया है.

यहां चिट्ठी पढ़ें-

ISI agent three others enter India, भारत में आईएसआई एजेंट के साथ 4 आतंकी घुसे, पूरे देश में हाई अलर्ट