अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

हरसौरा थाने में हत्या और नाबालिग से गैंगरेप के दो मामले दर्ज हुए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जयपुर: अलवर जिले में थानागाजी गैंगरेप की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि शादी में शामिल होने आई नाबालिग से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. इसकी भनक लगने के बाद नाबालिग के परिजनों ने एक आरोपी की पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि उसके दो अन्य साथ भागने में कामयाब हो गए थे. पुलिस में दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग लगे हैं. आरोप है कि मृतक ओर उसके 2 दोस्तों ने शादी में आई नाबालिग युवती से गैंगरेप किया था. शव भूपसेड़ा गांव में मिला था. हरसौरा थाने में हत्या और नाबालिग से गैंगरेप के दो मामले दर्ज हुए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि मृतक युवक अपने दोस्‍तों के साथ शादी से लौट रहा था. नाबालिग युवती भी इस शादी समारोह में आई हुई थी. डीएसपी बहरोड़ रामजीलाल ने बताया कि निहाल पुत्र छुट्टन लाल गुर्जर निवासी बघेरीखुर्द ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 मई को उसका बेटा राहुल व उसके दोस्त लोकेश निवासी बघेरी खुर्द व रामवीर निवासी बहराड़ी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव हरनाथ की ढाणी देवसन गए थे.

थानाप्रभारी ने बताया राहुल का शव बुधवार दोपहर गांव भूपसेड़ा के पास लावारिस अवस्था में पड़ा मिला था. इस शव को पुलिस ने सीएचसी बानसूर की मोर्चरी में रखवाया था. उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर राहुल के शव का पोस्टमार्टम करवाया है.

दोनों तरफ से दर्ज हुई एफआईआर

उधर, इस घटना के बाद माजरा रावत निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह नाबालिग बेटी के साथ भतीजे के शादी समारोह में देवसन गई थी. वहां 14 मई की रात करीब 2 बजे बालिका शौच के लिए घर से बाहर गई तो 3-4 अज्ञात युवक बालिका का मुंह दबाकर दूर ले गए और उससे गैंगरेप किया.

थानाधिकारी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पीड़िता की जांच कराई है. उसके बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाई गई है. पुलिस ने युवक की हत्या व नाबालिग से हुए गैंगरेप की घटना को जोड़कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

“वर्जिनिटी टेस्ट” न कराने पर समाज ने किया था बहिष्कार, इंतहा हुई तो जोड़े ने दर्ज कराई FIR

भाइयों ने चलती कार से फेंका था, एसिड अटैक पीड़‍िता को मां भी अस्‍पताल में छोड़ गई अकेला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *