बड़ी बेशर्मी से हो रही हार्स ट्रेडिंग, पूरा देश देख रहा: अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, "बड़ी बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, पूरा मुल्क देख रहा है. इतनी बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, कोई सोच नहीं सकता है. ये पता नहीं देश को कहां ले जाएंगे."
Ashok Gehlot horse trading, बड़ी बेशर्मी से हो रही हार्स ट्रेडिंग, पूरा देश देख रहा: अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मध्य प्रदेश के मौजूदा घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बड़ी ही बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है और पूरा मुल्क इसे देख रहा है.

उन्होंने ट्वीट किया, “बड़ी बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, पूरा मुल्क देख रहा है. इतनी बेशर्मी से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, कोई सोच नहीं सकता है. ये पता नहीं देश को कहां ले जाएंगे… जिस तरह लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं, वह सबके सामने है. पूरा देश देख रहा है, और समय आने पर इनको सबक सिखाएगा.”

‘ऐसा नंगा नाच कभी नहीं देखा गया’

उन्होंने आगे कहा, “किस प्रकार हॉर्स ट्रेडिंग के प्रयास हो रहे हैं, किस प्रकार गुंडागर्दी हो रही है, किस प्रकार डराया-धमकाया जा रहा है, कोई सोच नहीं सकता. ऐसा नंगा नाच कभी नहीं देखा गया है, जो देश की सत्ता में बैठे हुए लोग कर रहे हैं. हम सब एकजुट हैं और उनको सबक सिखाएंगे, यह मैं कह सकता हूं.”

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही ज्योदिरादित्य सिंधिया पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “अवसरवादी लोग पहले ही चले जाते तो ठीक रहता. इनको कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया 17-18 साल में… विभिन्न पदों पर रखा, सांसद बनाया, केंद्रीय मंत्री बनाया और मौका आने पर मौकापरस्ती दिखाई, इनको जनता माफ नहीं करेगी.”

गौरतलब है कि कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी में उपेक्षा का आरोप लगाते हुए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का दामन थाम लिया. इसके साथ ही पार्टी के कई विधायकों ने भी उनके समर्थन में इस्तीफा दे दिया है. इन घटनाक्रमों के बाद कांग्रेस की मप्र सरकार संकट में आ गई है.

(IANS)

Related Posts