घूंघट और बुर्का महिलाओं का निजी मामला, BJP की शाइना एनसी ने CM गहलोत पर साधा निशाना

शाइना एनसी (Shaina NC) ने राजस्थान के मंत्री भवरलाल मेघवाल के टीवी देखने वाले बयान पर कहा कि आप तय नहीं कर सकते क्या देखना है. यह 21वी सदी है.

राजस्थान में निर्भया फंड को लेकर बीजेपी नेता शाइना एनसी (Shaina NC) ने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, क्या सीएम गहलोत बेटियों का सम्मान नहीं करना चाहते है? अगर आपको महिला सुरक्षा फंड इतना जरूरी नहीं है तो मुझे नहीं लगता कि राजस्थान की 50 फीसदी महिलाएं आने वाले समय में कांग्रेस को वोट करेंगी?

महिलाएं घूंघट पहने या बुर्का यह उनका एक निजी मामला है, उसके ऊपर कोई टिप्पणी करना सरकार की कोई भूमिका नहीं बनती. राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बहुमत मिला है. राजस्थान में महिलाओं के लिए कुछ करना चाहिए. ना कि घूंघट और बुर्का पहनने को लेकर टिप्पणी करना चाहिए ये महिलाओं का निजी मामला है.

शाइना एनसी ने राजस्थान के मंत्री भवरलाल मेघवाल के बयान पर जवाब दिया. मेघवाल ने कहा था कि टीवी और फिल्म देखने से रेप की घटनाएं बढ़ रहीं हैं. इस बयान पर शाइना एनसी ने कहा आप तय नहीं कर सकते क्या देखना है. यह 21वीं सदी है.

गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल ने हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल उठाया था कि न्यायपालिका का काम न्यायपालिका करे. इस पर शाइना एनसी ने कहा जहां पुलिस का सम्मान करना चाहिए वहां पुलिस का सम्मान नहीं कर रहे हैं.

शाइना एनसी ने कहा उन्नाव में जो हुआ गलत है. हमारी सरकार जल्द आरोपियों को मौत की सजा देगी. हमारी सरकार जल्द ही पोस्को एक्ट में मर्सी पिटीशन हटाने को लेकर संसद में बिल लायेगी.

ये भी पढ़ें-

संस्‍कारों की कमी से हो रहे बलात्‍कार, इंटरनेट से बिगड़ रहे बच्‍चे, गहलोत के मंत्री का बयान

200 करोड़ के जेट विमान खरीदने जा रही है गहलोत सरकार, तैयारियां पूरी