IAS टीना डाबी के फेसबुक पेज की जांच चाहती है बीजेपी, CAA के खिलाफ हुआ था कमेंट

17 दिसंबर को टीना डाबी के फेसबुक पेज पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में कमेंट किए गए थे.

राजस्थान के भीलवाड़ा में बीजेपी ने IAS टीना डाबी के फेसबुक पेज की जांच करने की मांग की है. 17 दिसंबर को टीना डाबी के फेसबुक पेज पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में कमेंट किए गए थे. जिसके बाद डाबी ने पुलिस में अपना फेसबुक पेज हैक होने की शिकायत भी की थी.

बीजेपी के जिलाध्यक्ष लादुरन तेली ने कहा कि अगर पुलिस जल्द ही इस केस को नहीं सुलझाती है, तो वे इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कलेक्टर राजेंद्र भट्ट और पुलिस अधीक्षक (SP) हरेंद्र कुमार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा है.

तेली ने कहा, “अगर पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करती है, तो भाजपा नेता अपने विधायकों (MLA) और सांसदों (MP) को विधानसभा और संसद में इस मुद्दे को उठाने के लिए कहेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “इस घटना के एक महीने बाद भी पुलिस अपराधी का पता नहीं लगा पाई. पुलिस ऐसे मामलों में तुरंत काम करती है लेकिन एक महीने पहले IAS अधिकारी के अकाउंट से भड़काऊ कमेंट किए गए, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. हमें इसमें पुलिस की भूमिका पर भी शक है.”

वहीं भीलवाड़ा के SP हरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच अभी चल रही है. हम पता लगा रहे हैं कि किसने फेसबुक आईडी हैक की है. जांच में पता चला है कि इसका सर्वर भारत के बाहर का है.

ये भी पढ़ें: 

Coronavirus: राजस्थान में सामने आया संदिग्ध मामला, चीन ने नए साल की छुट्टियां बढ़ाईं