जैसलमेर में बम फटने से 3 लोगों की मौत

यह घटना जैसलमेर (Jaisalmer) के मावा-रामदेवरा इलाके के पास की बताई जा रही है. दरअसल, कुछ लोग ट्रैक्टर में चारा भरकर ले जा रहे थे. रास्ते में लोगों को संदिग्ध सामान दिखाई दिया. जैसे ही कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की...

जैसलमेर (Jaisalmer) में बम (Blast) फटने से 3 लोगों को मौत हो गई. यह घटना जैसलमेर के मावा-रामदेवरा इलाके के समीप की बताई जा रही है. स्‍थानीय लोगों के मुताबिक, बम फटने से तीनों लोगों के टुकड़े- टुकड़े हो गए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

घटना की जानकारी मिलते ही रामदेवरा पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग ट्रैक्टर में चारा भरकर ले जा रहे थे. रास्ते में लोगों को संदिग्ध सामान दिखाई दिया. जैसे ही कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की संदिग्ध वस्तु में ब्‍लॉस्ट हो गया और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना होने के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल है.

जानकारी के अनुसार रामदेवरा और मावा गांव के बीच लगती भारतीय सेना की फील्ड फायरिंग रेंज में तीन लोग ट्रैक्टर में चारा भरकर निकल रहे थे. वो फील्ड फायरिंग रेंज में बमों के स्क्रैप भी अवैध रूप से जमा कर रहे थे. उसी दौरान एक बम से छेड़खानी के दौरान बम फट गया और घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर रामदेवरा पुलिस मौके पर गई तथा तीनों मृतकों की पहचान मगाराम, पूराराम और फगा राम मेघवाल के रूप में हुई है. तीनों ही गांव टेकरा तहसील बाप जिला जोधपुर के निवासी हैं. रामदेवरा पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी साथ ही सेना को भी इस घटना की जानकारी दी गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts