राजस्थान के सीएम गहलोत पर भड़कीं मायावती, कहा- BSP विधायकों के मामले में जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर हमला बोलते हुए बीएसपी चीफ मायावती (Mayawati) ने कहा, ''हमारे 6 MLAs को असंवैधानिक तरीक से कांग्रेस में विलय करने की गैर कानूनी कार्यवाही की है और यही गलत काम उन्होंने पिछले कार्यकाल में भी किया था.''
mayawati target cm ashok gehlot, राजस्थान के सीएम गहलोत पर भड़कीं मायावती, कहा- BSP विधायकों के मामले में जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

बीएसपी प्रमुख मायावती (Mayawati) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”राजस्थान में चुनाव के बाद BSP ने अपने विधायकों का सपोर्ट बिना किसी शर्त के दिया था. लेकिन अशोक गहलोत ने अपने मुख्यमंत्री बनने के बाद, हमारे विधायकों को गैर कानूनी तरीके से अपनी पार्टी में मिलाया.

इसलिए हमने व्हिप जारी किया था और कहा था कि सभी कांग्रेस के विरोध में रहेंगे. कांग्रेस ने पहले भी ऐसा ही किया था. BSP के पास कोर्ट में जाने अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था. हम पहले भी कोर्ट में जा सकते थे लेकिन हमने उचित समय का इंतज़ार किया. कांग्रेस को सबक सिखाना बहुत ज़रूरी है. हम इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.”

उन्होंने कहा, ”आज कांग्रेस कह रही है की उसके विधायक चोरी हो रहे है, उसने खुद अनैतिक तरीके से BSP के साथ भी ऐसा ही किया था. यह वही बात है कि चोर के घर में चोरी.”

उन्होंने कहा, ”उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिलकुल बिगड़ गई है और इस से उनका गृह जिला भी प्रभावित है. उत्तर प्रदेश में आज कानून का नहीं आपराधिक तत्वों का राज है. इनको हमारी सरकार से सीख लेनी चाहिए कैसे हमने कानून का राज स्थापित किया था.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts