सीएम अशोक गहलोत क्यों बोले- मोदी-मोदी करता है यूथ

अशोक गहलोत बोलते-बोलते यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी जहां मोबाईल फोन तकनीकी जमाना है, दुनिया मुट्ठी में है. उसके बाद जातिवाद उन में ज्यादा घुसा हुआ है.

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक पत्रकार वार्ता के दौरान ऐसी बात बोल गए जिससे अब परेशानी बढ़ सकती है. अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी-मोदी कहने वाले ज्यादातर यूथ लोग ही है और भारत का भविष्य उनके हाथों में है.

छठे चरण के मतदान के बाद राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने निवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे. इस दौरान उनसे जब अलवर गैंगरेप के बाद दलित संगठनों के आंदोलन के बारे सवाल किया गया. इस सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा, “आजादी के बाद जो जातिवाद समाप्त होना चाहिये था वो बढ़ता जा रहा है. आज नयी पीढ़ी के अन्दर भी जातिवाद गलती से ज्यादा हो गया है. ”

ये भी पढ़ें- सैलरी मांगने पहुंची लड़की को दबंगों ने बीच सड़क लाठी डंडों से पीटा, वायरल हुआ VIDEO

अशोक गहलोत बोलते-बोलते यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी जहां मोबाईल फोन तकनीकी जमाना है, दुनिया मुट्ठी में है. उसके बाद जातिवाद उन में ज्यादा घुसा हुआ है. मोदी-मोदी कहने वाले ज्यादातार यूथ लोग ही है और कल का भारत का भविष्य उनके हाथों में है. अगर वो मोदी-मोदी करेंगे बिना सोचे समझे तो ये समस्या है. सोशल मीडिया अपने आप में इस देश के लोकतंत्र को खत्म करने का षडंयत्र है. उसके चक्कर में आकर हम बोलेंगे तो पश्चाताप करना पड़ सकता है.