राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, जयपुर में SOG ने दर्ज किया मुकदमा

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव से पहले 9 जून को सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने डीजीपी और एसीबी को यह शिकायत दी थी कि सूबे में सरकार को अस्थिर करने की साजिश चल रही है. दिल्ली से विधायकों (MLA) से संपर्क कर उनको प्रलोभन दिया जा रहा है.
MLA horse trading rajathan, राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, जयपुर में SOG ने दर्ज किया मुकदमा

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव (Rajya sabha Election) से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में शुक्रवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने जयपुर में मुकदमा दर्ज कर लिया है. दरअसल यह एफआईआर (FIR) कांग्रेस के सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया है. इस एफआईआर में कांग्रेस विधायकों को प्रलोभन देने और खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

एफआईआर में दो विधायकों कुशलगढ़ विधायक रमीला खड़िया,और महेन्द्रजीत सिंह मालवीय का नाम शामिल हैं जिन्हें ऑफर दिया गया था. इन दोनों विधायकों ने वर्तमान सरकार गिराने की बात कही और साथ ही एक हजार से 2 हजार करोड़ कमाने की बात कही है.

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव से पहले 9 जून को सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने राजस्थान के डीजीपी और एसीबी को यह शिकायत दी थी कि सूबे में सरकार को अस्थिर करने की साजिश चल रही है और दिल्ली से विधायकों से संपर्क कर उनको प्रलोभन दिया जा रहा है.

इसके बाद मामला एटीएस के पास चला गया था. लेकिन गुरुवार को अचानक पूरे शहर में शाम को नाकाबंदी कराई गई और कहा गया कि पैसे के ट्रांजेक्शन की जांच की जा रही है. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts