कांग्रेस ने रद्द किया पायलट गुट के दो विधायकों का सस्पेंशन, सरकार गिराने की साजिश का था आरोप

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश के आरोप में विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था.
Rajasthan Congress revokes suspension of MLAs, कांग्रेस ने रद्द किया पायलट गुट के दो विधायकों का सस्पेंशन, सरकार गिराने की साजिश का था आरोप

राजस्थान (Rajasthan) सरकार में चल रही अंतर्कलह अब धीरे-धीरे खत्म होती नजर आ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन पायलट (Sachin Pilot) को वापस लाने के साथ-साथ, अब कांग्रेस (Congress) पायलट गुट के विधायकों की नाराजगी दूर करने में भी लगी है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के निलंबन को रद्द कर दिया है.

सरकार गिराने की साजिश के आरोप में हुए सस्पेंड

मालूम हो कि अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश के आरोप में दोनों विधायकों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था.

जयपुर लौटे गहलोत गुट के विधायक

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की सरकार को समर्थन देने वाले विधायक अब जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ से जयपुर लौट आए हैं. इंडिगो एयरलाइंस के विशेष विमान से सभी विधायक जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से चार बसों के जरिए विधायकों को होटल फेयरमोंट ले जाया गया है.

पायलट खेमे के विधायक भी पहुंच सकते हैं जयपुर

सीएम गहलोत अगले दो दिन तक इन विधायकों के साथ चर्चा करेंगे. कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी आयोजित होगी. माना जा रहा है कि सचिन पायलट खेमे के 19 विधायक भी जल्द ही फेयरमोंट पहुंच सकते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts