Coronavirus: महाकर्फ्यू के बाद भी जयपुर से बाड़मेर पहुंचा शख्स निकला संक्रमित, नर्स को दी धमकी

यह शख्स जयपुर (Jaipur) के रामगंज इलाके से निजि वाहन से बाड़मेर पुहंचा. जैसे ही शख्स बाड़मेर पहुंचा तो इसकी जांच की गई, जिसमें वो पॉजिटिव पाया गया. यह शख्स पेशे से किसी स्कूल का प्रिंसिपल है.
Coronavirus Person reached Barmer from Jaipur infected, Coronavirus: महाकर्फ्यू के बाद भी जयपुर से बाड़मेर पहुंचा शख्स निकला संक्रमित, नर्स को दी धमकी

राजस्थान (Rajasthan) के 24 जिले कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं. बाड़मेर (Barmer) जिला पिछले 18 दिनों तक तो इसकी जद से बाहर था लेकिन गुरुवार को यहां भी एक शख्स कोरोन वायरस से संक्रमित पाया गया है. इसमें चौंकाने वाली बात यह कि यह मरीज बाड़मेर के बाहर का है, जो कि करीब 600 किलोमीटर दूर से महाकर्फ्यू (Mahacurfew) के बीच भी यहां निजि वाहन से पहुंचा था.

दरअसल यह शख्स जयपुर (Jaipur) के रामगंज इलाके से निजि वाहन से बाड़मेर पुहंचा. जैसे ही शख्स बाड़मेर पहुंचा तो इसकी जांच की गई, जिसमें वो पॉजिटिव पाया गया. यह शख्स पेशे से किसी स्कूल का प्रिंसिपल है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

नर्स को देने लगा धमकी

इतना ही नहीं जब इस शख्स को एक नर्स एंबुलेंस से अस्पताल भेजने लगी तो उसने नर्स को धमकी देते हुए कहा, “वापस आ कर मैं तुम्हें देख लूंगा.” जानकारी के मुताबिक, यह शख्स बाड़मेर के कितनोरिया गांव में दो-तीन पहले आया था और ग्रामीणों की सूचना देने के बाद उसे आइसोलेशन में रखा और उसका सैंपल जांच के लिए भेजा, जिसकी देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

इलाके में लगाया गया कर्फ्यू

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कप मच गया देर रात ही ग्राम पंचायत में कर्फ्यू लगा दिया गया. इसमें प्रशासन और शिक्षा विभाग की लापरवाही सामने आई है. इस शख्स सहित राजस्थान में पिछले 24 घंटों में 47 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव केस की संख्या बढ़ कर 430 हो गई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts