Coronavirus: राजस्थान में Lockdown के दौरान पुलिस ने कर दी ड्यूटी से लौट रहे डॉक्टर की पिटाई

पुलिस (Police) की पिटाई के बाद नाराज डॉक्टर (Doctor) ने अपनी पहचान बताई और रोने लगा. हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टर को समझा कर शांत किया. अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों ने इसकी लिखित में शिकायत भी की है.
Coronavirus Police beat up doctor returning from duty, Coronavirus: राजस्थान में Lockdown के दौरान पुलिस ने कर दी ड्यूटी से लौट रहे डॉक्टर की पिटाई

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharat) में 9 लोगों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने कई जगहों पर कर्फ्यू और धारा 144 लागू कर दी है. इस बीच प्रशासन की सख्ती के दौरान आम लोगों की बीच एक डॉक्टर भी पुलिस की लाठियों का शिकार हो गए.

दरअसल जिला आरबीएम अस्पताल से अपनी ड्यूटी कर लौट रहा एक चिकित्सक उस समय गलती से पुलिस के हत्थे चढ़ गया जब वह अपनी बाइक से बिजलीघर चौराहे से होकर गुजर रहा था. इस दौरान वहां से निकलने वाले लोगों पर पुलिस डंडे भांज रही थी. ऐसे में वो डॉक्टर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया और उसकी भी पिटाई हो गई.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

शहर का बिजलीघर चौराहा जहां से मुख्य बाजार, जिला कलेक्टर कार्यालय सहित सभी अधिकारीयों के कार्यालयों का रास्ता वहीं से गुजरता है. जिस समय यह घटना हुई उस वक्त एडीएम सिटी राजेश गोयल और अन्य पुलिस अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

पुलिस की पिटाई के बाद नाराज डॉक्टर ने अपनी पहचान बताई और रोने लगा. हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टर को समझा कर शांत किया. अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों ने इसकी लिखित में शिकायत भी की है.

Coronavirus Police beat up doctor returning from duty, Coronavirus: राजस्थान में Lockdown के दौरान पुलिस ने कर दी ड्यूटी से लौट रहे डॉक्टर की पिटाई

वहीं एडीएम सिटी राजेश गोयल ने कहा की लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सख्ती की जा रही है और लोग लापरवाही कर रहे हैं, जिसके खिलाफ सख्ती के साथ कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इस दौरान जरूरत की दुकानों को खुलने का समय भी निश्चित किया गया है, फिर भी लोग लापरवाही कर रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts