Coronavirus: भीलवाड़ा की तरह जयपुर में लगा कर्फ्यू, सस्पेंड पुलिसकर्मियों की बहाली करेगी सरकार

जयपुर (Jaipur) के रामगंज इलाके से प्रदेश के सबसे ज्यादा कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. रामगंज इलाके में 80 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
curfew in Jaipur, Coronavirus: भीलवाड़ा की तरह जयपुर में लगा कर्फ्यू, सस्पेंड पुलिसकर्मियों की बहाली करेगी सरकार

कोरोना वायरस के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. पुलिस मुख्यालय से खबर सामने आई है कि एसीबी और आपराधिक मामले में निलंबित पुलिसकर्मियों को फिर से बहाल किया जाएगा. कॉन्स्टेबल से इस्पेक्टर तक को जल्द बहाल किया जाएगा. कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए जयपुर में अब महाकर्फ्यू लगा दिया गया है. भीलवाड़ा मॉडल को देखकर प्रशासन ने यह फैसला लिया है.

जयपुर के रामगंज इलाके से प्रदेश के सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. रामगंज इलाके में 80 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या का आंकड़ा 106 हो गया है, जिसके बाद भीलवाड़ा के तर्ज पर यहां कर्फ्यू लगा दिया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मीडिया सहित अन्य लोगों पर शहर में आने पर रोक लगा दी गई है. सिर्फ पुलिस, मेडिकल और सफाई कर्मचारियों को शहर के परकोटे में अनुमति है. जयपुर के परकोटे में कर्फ्यू के बाद मीडिया के लिए नई गाइडलाइन बनाई गई हैं. इन गाइडलाइन के अनुसार, जो मीडियाकर्मी चारदीवारी में रह रहे हैं वो बाहर नहीं आ सकते, लेकिन परकोटे के बाहर रहने वाले अंदर जा सकते हैं.

इससे पहले प्रशासन ने सभी पर रोक लगाई थी, लेकिन देर शाम जयपुर पुलिस कमिश्नर ने प्रेस नोट जारी करके इसमें बदलाव किए गए.

राजस्थान में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़कर 343 हो गई है. मंगलवार को 42 नए मामले सामने आई थे, जिनमें जोधपुर 9, जैसलमेर-पोखरण 13, जयपुर 6, बांसवाड़ा 7, भरतपुर 3, बीकानेर 3, और एक चुरू से है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts