बेरहमी से पीटे जा रहे दलित पर ही पुलिस ने दर्ज किया केस, वीडियो वायरल

कुछ दलित संगठनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले का मुद्दा बदलकर अपराधियों को बचा रही है.
dabangais-assault-on-dalit-youth, बेरहमी से पीटे जा रहे दलित पर ही पुलिस ने दर्ज किया केस, वीडियो वायरल

पाली: सोशल मीडिया में एक वीडियो चर्चा में है. वीडियो में कुछ लोग एक लड़के को बांधकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो है राजस्थान के पाली जिले के धनेरिया नाम का गांव है.

लड़के के आसपास चार-पांच लोग खड़े हैं. इन लोगों के बीच मौजूद एक आदमी ने भगवा गमछा डाल रखा है. लड़के को डंडे से पीटा जा है. लड़का चिल्ला रहा है. आसपास मौजूद लोगों में से एक लड़के की पिटाई का वीडियो भी बना रहा है.

ये वारदात 1 जून की बताई जा रही है. मार खा रहा लड़का दलित और नाबालिग है. इस मामले में राजस्थान पुलिस ने केस दर्ज किया है. लड़के को पीटने वालों को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि POCSO ऐक्ट के तहत मार खा रहे लड़के पर भी केस दर्ज हुआ है. लड़के पर आरोप है कि उसने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी. स्थानीय लोगों ने इस बात से नाराज होकर लड़के की पिटाई कर दी. शुरुआती जांच के बाद मार खा रहे लड़के को नाबालिग सेंटर भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये दलित लड़का इलाके के एक मंदिर में घुस गया था. इसी बात से आक्रोशित होकर लोगों ने उसे पीट दिया. ये भी कहा जा रहा है कि लड़का पुजारी की बेटी के साथ पकड़ा गया. कुछ दलित संगठनों का आरोप है कि पुलिस मामले का मुद्दा बदलकर अपराधियों को बचा रही है.

Related Posts