धौलपुर में चंबल के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का आतंक, चौराहे पर खुलेआम की फायरिंग

डकैत जगन गुर्जर के आतंक से धौलपुर में दहशत का माहौल बना हुआ है.

धौलपुर. शहर के सबसे व्यस्ततम बसेड़ी रोड, हॉस्पिटल चौराहे पर बुधवार सुबह 9 बजे चंबल के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर और उसकी गैंग द्वारा उत्पात मचाया गया. उत्पात का शिकार उन लोगों को बनाया गया जो अपनी रोजी-रोटी के लिए सुबह घर से निकलते हैं. जगन गुर्जर अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से हॉस्पिटल के ठीक सामने पहुंचा और बंदूकों और लट्ठों के सहारे चाय वाले, पोहे वाले और मिठाई वालों पर फायरिंग कर दी.

दहशत के चलते मौके पर भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे, इस दौरान डकैतों ने कई राउंड फायरिंग भी की. लोगों ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से पुलिस को अवगत कराया. करीबन आधे घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक डकैत मौके से फरार हो गए. इस दौरान बदमाशो ने 3 लोगों को लाठियों से घायल किया, जिनका उपचार किया जा रहा है. थाना अधिकारी अमित सिंह, सदर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे. साथ में पुलिस का भारी जाब्ता हॉस्पिटल चौराहे पर लगाया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज की माने तो करीबन 6 मिनट तक चौराहे पर दहशत का माहौल देखा गया. वहां केवल बंदूके और लाठियां ही दिखाई दी. इस बीच जगन द्वारा पोहे वालों के पोहे सड़क पर फेंक दिए गये, चाय वालों की अड़ी उखाड़ दी गई और मिठाई विक्रेताओं के काउंटरों को तोड़ा गया. सुबह करीब 8:32 से शुरू हुआ ये आतंक का खेल 8:38 पर समाप्त हुआ. पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. जिसमें डकैत जगन के साथ दो अन्य आरोपी भी दिखाई दे रहे हैं. अब पुलिस कोबरा टीम के साथ आरोपी जगन और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है, घायलों का उपचार किया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: सूखे से त्रस्त गांव में टैंकर लेकर पहुंचे रणदीप हुड्डा, सरकार से की ये मांग

ये भी पढ़ें: शहीद निराला की बहन के हाथ पीले कर, कुछ यूं किया गरुड़ कमांडोज ने शहादत का सम्मान