नागौर में दलित युवक से बर्बरता का वीडियो वायरल, सीएम गहलोत बोले- किसी को नहीं छोड़ेंगे

घटना नागौर जिले के पांचौड़ी थाने करणु सर्विस सेंटर की है. आरोप है कि इस सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दो युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की.
Miscreants beats youth Nagaur Rajasthan, नागौर में दलित युवक से बर्बरता का वीडियो वायरल, सीएम गहलोत बोले- किसी को नहीं छोड़ेंगे

नागौर से एक बार फिर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां पर दो युवकों के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की गई. वहीं एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया है.

दोनों युवकों से मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना नागौर जिले के पांचौड़ी थाने स्थित करणु सर्विस सेंटर की है. आरोप है कि इस सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दो युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की.

इस घटना पर पीड़ित के भाई की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर नागौर के ASP रामकुमार कस्वां ने बताया कि घटना 16 फरवरी की बताई जा रही है. इस मामले में घीसाराम और पन्नालाल दोनों युवक बाइक सर्विस स्टेशन पर गए. जहां पर सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने दोनों युवकों पर चोरी का आरोप लगाते हुए बेरहमी के साथ मारपीट की.

इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं इस मामले को लेकर गुरुवार को विधानसभा में दलित अत्याचार का मुद्दा उठा. विधानसभा में वाक आउट के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के तीनों विधायक सदन की सीढ़ियों पर धरना देकर बैठ गए.

राहुल गांधी बोले- तुरंत कार्रवाई कर सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है. उन्होंने राज्य सरकार से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने को कहा है.

किसी को बख्शा नहीं जाएगा : CM गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि नागौर की भयावह घटना में तत्काल और प्रभावी कार्रवाई की गई है. सात आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों को कानून के मुताबिक सजा दी जाएगी. हमारी प्राथिमकता पीड़ितों को न्याय दिलाने की रहेगी.

ये भी पढ़ें-

रेप केस में चिन्‍मयानंद की जमानत को पीड़‍िता ने दी चुनौती, सुनवाई को सुप्रीम कोर्ट तैयार

दिल्ली: गोलियों की गूंज से दहल उठा कंझावला इलाका, युवक की मौत, पुलिस को गैंगवार का शक

Related Posts