Exclusive: गहलोत की दो टूक- सरकार पर संकट नहीं, कहा- ‘आ बैल मुझे मार’ जैसी पायलट की हरकत

TV9 भारतवर्ष से खास बातचीत में मुख्यमंत्री गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि सरकार पर कोई संकट नहीं है. ऐसी खबरें सिर्फ मीडिया में चल रही है. मेरे साथ 200 विधायक हैं.
Exclusive Ashok gehlot on Sachin pilot, Exclusive: गहलोत की दो टूक- सरकार पर संकट नहीं, कहा- ‘आ बैल मुझे मार’ जैसी पायलट की हरकत

राजस्थान में चल रहे सियासी उठापटक (Rajasthan Political Crisis) पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि सरकार पर कोई संकट नहीं है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बारे में उन्होंने बोला कि उनकी हरकत तो ‘आ बैल मुझे मार’ जैसी है.

‘मेरे साथ 200 विधायक हैं’

दरअसल TV9 भारतवर्ष से खास बातचीत में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सरकार पर कोई संकट नहीं है. ऐसी खबरें सिर्फ मीडिया में चल रही है. मेरे साथ 200 विधायक हैं. मैं सबको साथ लेकर चलता हूं. मैं सबको अपना मानता हूं.

BJP रच रही हॉर्स ट्रेडिंग की साजिश

गहलोत ने कहा कि यह 15 -17 लोग खुद ही बीजेपी के गेम में फंस गए, क्योंकि 6 महीने से बीजेपी और यह सब लोग मिलकर बड़ा गेम खेल रहे थे और हॉर्स ट्रेडिंग का षड्यंत्र रच रहे थे.

‘कोरोना के खिलाफ लड़ रहा लड़ाई’

उन्होंने कहा कि जब मैं 200 विधायकों को लेकर कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं. 200 विधायक हमारे साथ हैं. मैंने 21 घंटे की VC की है. 21 घंटे की बैठक में तमाम विधायकों ने भाग लिया है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के वक्त मैंने इसलिए ही विधायकों को 10 दिन साथ रखा था. तब कहा जा रहा था कि पता नहीं मुख्यमंत्री कौन सी राजनीति कर रहे हैं? अब सामने आ गया मैंने क्या पॉलिटिक्स की है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts