वसुंधरा राजे की खामोशी पर बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत-स्ट्रेटेजिक होती है चुप्पी

शेखावत ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) में जो कुछ सियासी घटनाक्रम जारी है, उससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कोई लेना-देना नहीं है, ये कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई है.
Gajendra Singh Shekhawat on former CM Vasundhara Raje Silence, वसुंधरा राजे की खामोशी पर बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत-स्ट्रेटेजिक होती है चुप्पी

राजस्थान के सियासी संग्राम (Rajasthan Political Crisis) को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के ऊपर निशाना साधा है. इसके साथ ही शेखावत ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की इस पूरे मामले पर चुप्पी को अहम बताया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

राजस्थान में कांग्रेस की अपनी लड़ाई

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की चुप्पी एक रणनीति हो सकती है. एक इंटरव्यू के दौरान शेखावत ने अपने विरोधियों की भी जमकर क्लास ली.

उन्होंने कहा कि राजस्थान (Rajasthan) में जो कुछ सियासी घटनाक्रम जारी है उससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) का कोई लेना-देना नहीं है, ये उनकी अंदरूनी लड़ाई है. गहलोत और सचिन पायलट के बीच की लड़ाई है. उन्होंने कहा गलोत सचिन पायलट को पार्टी से बाहर निकालना चाहते थे और इसके लिए आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगा दिया.

शब्दों से ज्यादा गूंजती है चुप्पी

वहीं जब उनसे वसुंधरा राजे की चुप्पी को लेकर सवाल किया गया तो केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा ‘वसुंधरा जी की चुप्पी एक रणनीति हो सकती है, कभी-कभी चुप्पी शब्दों से ज्यादा गूंजती है’.’ हालांकि राजस्थान के सियासी घटनाक्रम को लेकर पूर्व सीएम ने एक दो ट्वीट जरूर किए थे. उन्होंने लिखा कि कुछ लोग राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम पर भ्रम फैला रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts