राजस्थान में कांग्रेस की सरकार वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की, BJP नहीं ज्वॉइन कर रहा-सचिन पायलट

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सूत्रों से कहा है कि वो आज मीडिया को संबोधित नहीं करेंगे, वह आगे की रणनीति बनाने के लिए और समय लेना चाहते हैं. पायलट ने ये भी कहा है कि उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) को वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की थी.
I am not joining BJP, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की, BJP नहीं ज्वॉइन कर रहा-सचिन पायलट

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की तमाम अटकलों पर फिलहाल विराम लगाते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि वो BJP ज्वॉइन नहीं कर रहे हैं. राजस्थान (Rajasthan) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सूत्रों के हवाले से ये भी कहा है कि राज्य के कई नेताओं ने उन अटकलों को हवा दी है जिसमें ये कहा जा रहा है कि मैं भाजपा ज्वॉइन करने वाला हूं, उन्होंने कहा-कि ये नहीं हो रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सचिन पायलट  ने सूत्रों से कहा है कि वो आज मीडिया को भी संबोधित नहीं करेंगे, वह आगे की रणनीति बनाने के लिए और समय लेना चाहते हैं. सचिन पायलट ने ये भी कहा है कि उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को वापस लाने के लिए बहुत मेहनत की थी.

बीजेपी ने भी टाली राजस्थान की सिचुएशन पर बैठक

इससे पहले उम्मीद की जा रही थी कि सचिन पायलट आज मीडिया से बातचीत करके कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी आज राजस्थान की स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक बड़ी मीटिंग करने वाली थी. हालांकि सचिन पायलट के सूत्रों के हवाले से बीजेपी में शामिल न होने और मीडिया को संबोधित न करने की खबर के बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी पार्टी की मीटिंग को फिलहाल स्थगित कर दिया है.

राजस्थान में नई पार्टी बना सकते हैं सचिन पायलट

कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन पायलट के मीडिया को संबोधित करने के साथ ही उनके रुख के आधार पर बीजेपी आज राजस्थान को लेकर अपना रुख साफ कर सकती थी. सचिन पायलट के रुख को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है, हालांकि उन्होंने फिलहाल BJP में शामिल होने की बात से इंकार कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में पहले से ही कहा जा रहा है कि सचिन पायलट राजस्थान में एक नई पार्टी बना सकते हैं. जिसको लेकर खबर आई थी कि इसका नाम प्रगतिशील कांग्रेस हो सकता है.

सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

कल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं. इसके बाद लगातार प्रदेश में उन्हें मिले जनसमर्थन और कांग्रेस से इस्तीफों के बाद उन्होंने एक और प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा “आज मेरे समर्थन में जो भी सामने आए हैं, उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद और आभार.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts