सचिन पायलट सम्मानित उपमुख्यमंत्री, कोई परेशानी है तो बात करें, सभी दरवाजे खुले-रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा है कि, सचिन पायलट (Sachin Pilot) जी को अगर कोई परेशानी है तो वो आएं और बात करें, ये ही राजस्थान की जनता की सच्ची सेवा और उनके प्रति श्रद्धा है.
If Sachin Pilot have any problem doors open to talk, सचिन पायलट सम्मानित उपमुख्यमंत्री, कोई परेशानी है तो बात करें, सभी दरवाजे खुले-रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) हमारे सम्मानित उपमुख्यमंत्री और पुराने साथी हैं. सचिन पायलट समेत सभी कांग्रेस विधायकों से हमारी अपील है कि अगर कोई भी परेशानी है तो वो सीधे तौर पर आकर हमसे बात कर सकते हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आधार पर बात कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से कई बार बात करने की कोशिश की गई है, उन्होंने कहा कि मतभेद होते हैं और वो गलत नहीं है. मैं उनसे और सभी कांग्रेस नेताओं से अपील करता हूं कि अगर कोई भी मतभेद है तो वो आकर हमसे बात करे. हम इस मामले का हल निकालने की कोशिश करेंगे.

जिस घर में बरतन होते हैं वहीं खटकते हैं

सुरजेवाला बोले कि राजस्थान के मुख्यमंत्री की और कई अन्य विधायकों की सभी विधायकों से बात हुई है, कुछ आ रहे है, कुछ थोड़ा देर से पहुंचेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि जहां बरतन होते हैं वहीं खटकते हैं, अगर आप परिवार से टूटकर कहीं जाएंगे, तो आपको इसका कोई समाधान नहीं मिलेगा. इससे आपका और परिवार का दोनों का नुकसान होगा.

सचिन पायलट को परेशानी है तो बात करें

सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ये भी कहा कि कल से मैने, अजय माकन ने और अविनाश पांडेय ने सभी विधायकों से कई बार बात की है. मुख्यमंत्री हों, उपमुख्यमंत्री हों, कांग्रेस का कोई विधायक हो सांसद हो या कार्यकर्ता सभी के लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं. सचिन पायलट जी को भी अगर कोई परेशानी है तो वो आएं और बात करें, ये ही राजस्थान की जनता की सच्ची सेवा और उनके प्रति श्रद्धा है.

अभी तक पायलट ने नहीं दिया कोई विरोधी बयान

सुरजेवाला ने कहा कि मैने अभी तक पायलट जी का कोई बयान नहीं पढ़ा कि वो किसी विधायक को लेकर कहीं चले गए हों. व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के लिए सरकार को स्थिर करना वाजिव नहीं है और ये लोगों की सेवा के अनुरूप नहीं है, अपना पक्ष पार्टी की फोरम में रखें.

चुनी हुई सरकार को चुनौती देना या भाजपा को खरीद-फरोख्त का मौका देना सही नहीं है. राजस्थान कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने इस बात पर जोर दिया कि सभी वैचारिक मतभेद छोड़कर मीटिंग में शामिल हों.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts