जयपुर में युवाओं ने TikTok को दी अंतिम श्रद्धांजलि, मोदी सरकार के फैसले से खुश

युवाओं ने Tiktok का फोटो फ्रेम लगाकर और उस पर फूल माला चढ़ाकर अंतिम विदाई दी. इस श्रद्धांजलि समारोह के समय कुछ युवा चाइनीज ऐप्स (China Apps) के बंद होने से बेहद खुश नजर आए. उन युवाओं का कहना है कि इन सबसे उनकी पढ़ाई का नुकसान होता था.
Youngsters bid farewell to Tiktok, जयपुर में युवाओं ने TikTok को दी अंतिम श्रद्धांजलि, मोदी सरकार के फैसले से खुश

बॉर्डर पर चीन (China) के साथ टकराव के बीच भारत सरकार ने Tik Tok, UC Browser समेत 59 चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा दिया है. सरकार ने इन ऐप्स को लोगों की निजता, भारत की संप्रभुता और अखंडता के लिए खतरा बताया है. भारतीय एजेंसियों ने इन ऐप्‍स के जरिए जासूसी का खतरा बताया था. इसी के चलते भारत सरकार ने सोमवार को टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप्स पर रोक लगा दी. इस फैसले से जयपुर के लोग बेहद खुश हैं.

जयपुर (Jaipur) के मानसरोवर जो एशिया की सबसे बड़ी कॉलोनी है, वहां के युवाओं ने टिकटॉक को अंतिम विदाई दी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस दौरान युवाओं ने Tiktok का फोटो फ्रेम लगाकर और उस पर फूल माला चढ़ाकर अंतिम विदाई दी. कुछ युवाओं द्वारा आयोजित किए गए इस श्रद्धांजलि समारोह के समय कुछ युवा चाइनीज ऐप्स (China Apps) के बंद होने से बेहद खुश नजर आए. उन युवाओं का कहना है कि इन सबसे उनकी पढ़ाई का नुकसान होता था.

ज्यादातर युवा मोदी सरकार के फैसले से हैं खुश

वहीं, कुछ लोग दुखी भी नजर आये. उनका कहना था कि बड़ी मेहनत करके वीडियो बनाये थे. अब सब बंद हो जायेगा और सारी मेहनत खराब हो जायेगी. कुछ युवा Tiktok बंद होने से रोते नजर आये. उनमें से कुछ का कहना था कि भारत को जल्द इसका विकल्प तैयार करना चाहिये. वैसे ज्यादातर युवा मोदी सरकार (Modi Government) के इस फैसले का स्वागत करते नजर आए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts