कोटा अस्पताल: 104 मासूमों की मौत के बाद मंत्री जी के दौरे पर बिछा ग्रीन कारपेट

लोगों में अस्पताल प्रशासन और सरकार के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी है क्योंकि इनकी नींद तब खुली जब 104 बच्चों की जान चली गई.
jk lon hospital kota, कोटा अस्पताल: 104 मासूमों की मौत के बाद मंत्री जी के दौरे पर बिछा ग्रीन कारपेट

राजस्थान के कोटा में एक सरकारी अस्पताल में एक महीने अंदर 100 से ज्यादा बच्चों हो चुकी है. इस दौरान प्रशासन सोता रहा, सरकार सोती रही. इस मायूसी भरे माहौल के बावजूद मंत्री जी के स्वागत में अस्पताल के दरवाजे पर ग्रीन कारपेट बिछाई गई.

दरअसल स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा अस्पताल पहुंचने वाले थे, जिनके स्वागत में अस्पताल को समारोह की तरह सजाने की कोशिश की गई. ये दिखाने की कोशिश की जा रही है कि अस्पताल की तमाम व्यवस्थाएं ठीक हैं. मंत्री जी के आने पहले अस्पताल की शकल सूरत बदल दी गई है. अस्पताल वार्ड्स में बेड बदले गए हैं, ब्लोवर लगाए गए हैं. हालांकि टीवी9 भारतवर्ष की कवरेज के बाद ग्रीन कारपेट को हटा दिया गया.

वहीं लोगों में अस्पताल प्रशासन और सरकार के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी है क्योंकि इनकी नींद तब खुली जब 104 बच्चों की जान चली गई. अगर अस्पताल की व्यवस्थाएं इतनी ही अच्छी होतीं तो इतने सारे मासूम बच्चों की जान नहीं जाती. ऐसे में लोगों का गुस्सा पूरी तरह से जायज है क्योंकि अस्पताल और सरकार का रवैया हैरान करने वाला रहा है.

हद तब हो गई जब जिस अस्पताल में 35 दिन के अंदर 104 बच्चों की मौत हुई वहां मंत्री जी के स्वागत में सुबह-सुबह ही बड़ी फुर्ती के साथ ग्रीन कारपेट बिछाई गई.

Related Posts