Tik Tok चैलेंज का पागलपन: मंगलसूत्र और चूड़‍ियां पहन फांसी से झूल गया 12 साल का लड़का, मौत

यह मामला उस समय सामने आया जब लड़के के परिवार को शुक्रवार सुबह वह गायब मिला और उन्होंने उसे इधर-उधर ढूंढना शुरू कर दिया.
rajasthan tik tok death, Tik Tok चैलेंज का पागलपन: मंगलसूत्र और चूड़‍ियां पहन फांसी से झूल गया 12 साल का लड़का, मौत

कोटा: टिक टॉक ऐप अब कितना घातक हो चुका है इसका अंदाजा तो आए दिन इस ऐप के जरिए होती मौत की खबरों से ही लगाया जा सकता है. ताजा मामला राजस्थान के कोटा से सामने आया है, जहां 12 वर्षीय एक लड़के ने टिक टॉक चैलेंज को पूरा करने के लिए फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

खुद को फांसी के फंदे पर लटकाने से पहले नाबालिग लड़के ने मंगलसूत्र और चूड़ियां पहनी. इसके बाद उसने एक पतली सी मेटल चैन अपने गले में डाली और खुद को बाथरूम में किसी कड़ी के सहारे फांसी लगा ली.

ऐसा बताया जा रहा है कि ये सारे रूल्स टिक टॉक चैलेंज के थे. यह मामला उस समय सामने आया जब लड़के के परिवार को शुक्रवार सुबह वह गायब मिला और उन्होंने उसे इधर-उधर ढूंढना शुरू कर दिया.

इसके बाद परिवार को लड़के का शव उसके बाथरूम के सीलिंग पर लटकता हुआ मिला. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के के पिता ने कहा कि उसका शव उसी हालत में मिला जैसे टिक टॉक चैलेंज में बताया जाता है. उसने मंगलसूत्र, चूड़ियां पहनी हुई थीं और उसके गले में चैन का फंदा था. वह पूरी रात टिक टॉक का इस्तेमाल करताा रहता था. अगर टिक टॉक न होता तो आज मेरा बच्चा जिंदा होता.

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर एसएसआई भारत सिंह ने कहा कि परिवार वाले लड़के को अस्पताल पहुंचे, तब तक वह दम तोड़ चुका था. लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Related Posts