राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. उसका एक मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा है. बहरहाल, पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुट गई है.
Rajasthan Chief Minister, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

राजधानी जयपुर में शुक्रवार को एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जहां एक सिरफिरे युवक के एक फोन ने पुलिस फोर्स की परेड कराते हुए पूरे सिस्टम को हिला कर रख दिया. ये उस वक्त हुआ जब पुलिस कंट्रोल रूम में फोन के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बम से उड़ाने की धमकी दी. जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पूरे सीएमआर और पुलिस महकमे में हडकंप मच गया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

साउथ डीसीपी मनोज चौधरी के मुताबिक सूचना मिलने पर तुरंत ही सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई और फोन करने वाले शख्स को दबोचने के लिए पुलिस ने अपनी टीमें दौड़ाईं. लोकेशन के आधार पर पुलिस ने जमवारामगढ़ थाना इलाके में स्थित पापड गांव में छापा मारा. इस दौरान ग्रामीण पुलिस की मदद से विधायकपुरी और कानोता थाना पुलिस मौके से फोन करने वाले एक शख्स को पकड़कर थाना लेकर आई.

Rajasthan Chief Minister, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

युवक के गिरफ्तार होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली. शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि गिरफ्तार शख्स का नाम लोकेश कुमार मीणा है. 26 वर्षीय लोकेश कंपटीशन की तैयारी कर रही है लेकिन उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है. जिसका एक मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा है. बहरहाल, पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुट गई है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts