राजस्थान: पूर्व अध्यक्ष का PA निकला Coronavirus Positive, BJP के कई नेता हुए Home Quarantine

पूर्व अध्यक्ष भंवर लाल शर्मा का दो दिन पहले निधन हो गया था. भंवर लाल शर्मा के अंतिम संस्कार के वक्त उनके पीए भी मौजूद थे, जिनका कोरोना टेस्ट (Corona Test) पॉजिटिव आया है.
Bharatiya Janata Party BJP, राजस्थान: पूर्व अध्यक्ष का PA निकला Coronavirus Positive, BJP के कई नेता हुए Home Quarantine

राजस्थान (Rajasthan) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेता होम क्वारंटीन (Home Quarantine) हो गए हैं. इन नेताओं ने बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवर लाल शर्मा के निजी सहयोगी (PA) के कोरोनावायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए जाने के बाद ये कदम उठाया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दरअसल, पूर्व अध्यक्ष भंवर लाल शर्मा का दो दिन पहले निधन हो गया था. भंवर लाल शर्मा के अंतिम संस्कार के वक्त उनके पीए भी मौजूद थे, जिनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

कई नेताओं ने की थी PA से मुलाकात

भंवर लाल शर्मा के निधन के बाद उनके पीए से बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की थी. इनमें मौजूदा पार्टी अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, सांगानेर के विधायक अशोक लाहोटी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, बीजेपी नेता मोहन लाल गुप्ता, कालीचरण सर्राफ व अन्य कई नेता शामिल हैं.

इन सभी नेताओं ने भंवर लाल शर्मा के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया था. ऐसे में ये सभी लोग होम आइसोलेशन में चले गए हैं ताकि कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने पर दूसरों में संक्रमण न फैले.

अंतिम संस्कार में करीब 1 हजार लोग शामिल

रिपोर्ट के मुताबिक, भंवर लाल शर्मा के अंतिम संस्कार में करीब एक हजार लोगों ने हिस्सा लिया था. ऐसे में यह साफ है कि अंतिम संस्कार के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया.

बता दें कि राजस्थान में कोरोनावायरस के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राजस्थान में सोमवार को कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं. इनमें भरतपुर में 44, जयपुर में 32, बारां में 27, पाली में 21, कोटा में 10, झालावाड़ में 5, झुंझुनू में 4, सिरोही में 3, दौसा में 2. टोंक में 1 संक्रमित मिले हैं.

इस तरह से राज्य में कुल पॉजिटिव का आंकड़ा 8980 पहुंच गया हैं. वहीं, चार लोगों की मौत भी हो गई है. इनमें जयपुर में 2, बारां और बीकानेर में 1-1 व्यक्ति की मौत हुई.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts