पायलट गुट के विधायक पीआर मीणा बोले- राजस्थान में जल्द देखने मिलेगा बदलाव, युवा नेतृत्व की उम्मीद

विधायक पीआर मीणा (PR Meena) ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा, ''विरोध सिर्फ इस बात का था कि जनता और कार्यकर्ताओं के काम नहीं हो रहे थे. ऐसी कई समस्याएं थीं. कोई सुनवाई नहीं हुई तो हम आलाकमान से शिकायत करने पहुंच गए.''
Congress mla PR Meena target ashok gehlot, पायलट गुट के विधायक पीआर मीणा बोले- राजस्थान में जल्द देखने मिलेगा बदलाव, युवा नेतृत्व की उम्मीद

सचिन पायलट (Sachin Pilot) गुट के कांग्रेस विधायक पीआर मीणा (PR Meena) ने मंगलवार को टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत की. उन्होंने राजस्थान में हुए सियासी घटनाक्रम को लेकर अपनी बात रखी.

‘कांग्रेस दफ्तर में शिकायत लेकर जाते तो कौन सुनता’

पीआर मीणा ने कहा, ”विरोध सिर्फ इस बात का था कि जनता के काम नहीं हो रहे थे. कार्यकर्ताओं के काम नहीं हो रहे थे. ऐसी कई समस्याएं थी. कोई सुनवाई नहीं हुई तो हम आलाकमान से शिकायत करने पहुंच गए. कांग्रेस दफ्तर में शिकायत लेकर जाते तो कौन सुनता. वहां तो रोज शिकायत है.

सीएम गहलोत पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, ”उपेक्षा सचिन पायलट की नहीं बल्कि कम से कम 60 विधाायकों की हो रही थी. इसलिए पहले दो बार मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत इन सब कारणों से पहले कार्यकाल में 156 से 56 पर आ गए. फिर दूसरे कार्यकाल में 111 से 21 पर आ गए. कुछ ना कुछ तो आपकी ऐसी कार्यशैली है जिससे जनता में नाराजगी रहती है.”

परिवहन मंत्री की बात पर जवाब

पीआर मीणा ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर निशाना साधते हुए कहा, ”हर आदामी नेकर पहनकर ही बड़ा होता है. अशोक गहलोत हो या प्रताप सिंह खाचरियावास सब नेकर पहनकर ही बड़े हुए हैं. बता दें कि प्रताप सिंह खाचरियावास ने दिया था बयान जब मैं विश्विद्यालय में अध्यक्ष बना था तब सचिन पायलट नेकर पहनते थे.”

‘उम्मीद है प्रदेश को युवा नेतृत्व मिलेगा’

सीएम कुछ भी बोलेते हो लेकिन हम कभी कुछ नहीं बोले. पता नहीं क्यों कांग्रेस मैनजमेंट बार-बार अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाता है, अशोक गहलोत से बहुत काबिल आदमी बैठे हैं. उम्मीद है प्रदेश को युवा नेतृत्व मिलेगा.

Related Posts