राजस्थान: सरपंच के पति की लाठी-सरियों से पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला शव

शुरुआती जांच में मौत का कारण हमले में शरीर के गुप्तांगों पर चोट लगना बताया जा रहा है.
murder sarpanch husband darbarpur, राजस्थान: सरपंच के पति की लाठी-सरियों से पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला शव

अलवर जिले में हत्या का मामला सामने आया है. मुंडावर थाना क्षेत्र में दरबारपुर ग्राम पंचायत के सरपंच के पति की अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक का खून से लथपथ शव देर रात गांव के बाहर पड़ा मिला. जिससे मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया. बाद में एएसपी नीमराणा सिदान्त शर्मा मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर मौके पर एफएसएल की टीम बुलायी. जांच के लिए शव को मॉर्चरी में रखवाया. सरपंच पति की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया.

मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव अहीर भगोला में स्कूल के पास पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए अज्ञात बदमाशों ने मुंडावर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत दरबारपुर के सरपंच बबली देवी के पति महावीर यादव की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक मृतक सरपंच पति महावीर यादव रविवार रात करीब 8 बजे अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित पाईप फैक्ट्री से अपने घर की ओर आ रहा था, अचानक स्कूल के पास पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए अज्ञात बदमाशों ने सरियों, लाठी-डंडों व अन्य हथियारों से उसकी पीट-पीटकर हत्या कर फरार हो गए.

शुरुआती जांच में मौत का कारण हमले में शरीर के गुप्तांगों पर चोट लगना बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराना सिद्धान्त शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक नवाब खान सहित पुलिसकर्मी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. विधायक मंजीत चौधरी ने घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने हत्या का संदेह गांव अहीर भगोला निवासी विजेन्द्र, जीतू और उनके अन्य साथियों पर जताया है. गौरतलब है कि महावीर यादव में अलवर जिले में सबसे पहले ग्राम पंचायत के गांवो में सीवरेज लाइन बिछा कर विधानसभा तक उनके काम की सराहना हुई थी.

उनके काम की वजह से पिछले 10 साल से उसकी पत्नी बबली देवी सरपंच पद पर काबिज हैं और इस बार महावीर यादव सरपंच का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. सरपंच की गांव के पास ही सीमेंट के पाइप की फैक्ट्री है.

ये भी पढ़ें-

सौतेली मां ने बेटी को मौत के घाट उतारा, बोरे में बांधकर लाश को लगाया ठिकाने

निर्भया केस दूसरे जज के पास पहुंचा, दोषियों को जल्द मिलेगी सजा

Related Posts