पायलट BJP में नहीं जा रहे तो हरियाणा सरकार का सुरक्षा चक्र तोड़कर बाहर आएं : रणदीप सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) एक होनहार साथी थे. सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इस युवा साथी को प्रोत्साहित करके आगे बढ़ाया. किसी भी पार्टी में आज तक इस तरह किसी को प्रोत्साहित नहीं किया गया है.
Randeep S Surjewala, पायलट BJP में नहीं जा रहे तो हरियाणा सरकार का सुरक्षा चक्र तोड़कर बाहर आएं : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) और कई कांग्रेस MLA जो आज मौजूद नहीं है. उनको हमने बहुत बार कांग्रेस विधायक दल की बैठक में आने का निमंत्रण दिया और कहा कि अगर आपको लगता है कि कांग्रेस विधायक दल का बहुमत आपके पास है तो आइए अपना बहुमत साबित कीजिए और अपना अधिकार है ले लीजिए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

रणदीप सुरजेवाला ने बताया, सचिन पायलट जी और कई विधायकों को हमने कई बार आग्रह किया था कि अगर आपका कोई वैचारिक मतभेद है तो घर के अंदर बैठकर पार्टी फॉरम पर अपनी बात रख सकते हैं. वापिस आइए और अपनी बात रखिए.

सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट एक होनहार साथी थे. उन्हें पार्टी में कई जिम्मेदारियां दी गईं. सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने युवा साथी को प्रोत्साहित करके आगे बढ़ाया. किसी भी पार्टी में आज तक इस तरह किसी को प्रोत्साहित नहीं किया गया है. हमारे शीर्ष नेतृत्व ने कई बार उन्हें कहा कि आप वापिस आकर अपना पक्ष रखिये. हमने उन्हें कई बार आमंत्रित किया और यह भी कहा कि आप अगर कांग्रेस में निष्ठा रखते हैं तो सामने आइये और बताइये.

उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी का राजस्थान की सरकार को गिराने का षड्यंत्र पूरी तरह से गिर गया है. वो अपनी इस साजिस में फेल हो गए हैं. राजस्थान की जनता का जनमत गिराने में वो असफल हो गए हैं.

कांग्रेस नेता ने कहा, हमने सचिन पायलट का बयान सुना कि वो BJP में नहीं जाएंगे. अगर आप BJP में नहीं जाना चाहते तो फिर आप BJP की हरियाणा सरकार का सुरक्षा चक्र तोड़कर चंगुल से बाहर आइए. BJP के किसी भी नेता से बातचीत बंद कर दीजिए और परिवार के सदस्य की तरह जयपुर वापिस आइए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts