मीटिंग में सचिन पायलट की शिकायतें सुन क्या बोले राहुल गांधी, पढ़ें Inside Story

सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायकों ने उन पर दबाव बनाया कि वह एक बार फिर से पार्टी आलाकमान से मुलाकात करके मसले को सुलझाएं. पायलट शुरुआत से ही राहुल गांधी से मिलने की मांग कर रहे थे और बार-बार समय मांग रहे थे.
political turmoil of Rajasthan, मीटिंग में सचिन पायलट की शिकायतें सुन क्या बोले राहुल गांधी, पढ़ें Inside Story

राजस्थान (Rajasthan) के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक, यह मुलाकात 10 मिनट लंबी चली. इस दौरान पायलट ने अपनी सारी शिकायतें राहुल गांधी को बताईं.

राहुल बोले- No Commitment!

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने जवाब में सिर्फ इतना कहा कि have heard you, we’ll get back; no commitment. बैठक में राहुल गांधी, सचिन पायलट के अलावा प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल भी शामिल थे.

सूत्रों के मुताबिक, सचिन पायलट खेमे के विधायकों ने उन पर दबाव बनाया कि वह एक बार फिर से पार्टी आलाकमान से मुलाकात करके मसले को सुलझाएं. पायलट शुरुआत से ही राहुल गांधी से मिलने की मांग कर रहे थे और बार-बार समय मांग रहे थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

सचिन पायलट बीते जुलाई महीने से दिल्ली में ही हैं. उनके साथ के बागी विधायक भी दिल्ली में ही हैं.

पहले भी कांग्रेस आलाकमान की तरफ से यही कहा गया था कि पायलट जयपुर में होने वाली विधायक दल की बैठक में शामिल हों. इसके बाद आलाकमान से बात करने दिल्ली आएं, लेकिन तब पायलट मीटिंग में नहीं आए.

‘विधायकों के साथ जयपुर जाएं पायलट!’

इसके चलते कांग्रेस ने उनको हटाकर गोविंद सिंह डोटासरा को राजस्थान कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया. इतना ही नहीं सचिन पायलट को राजस्थान के उपमुख्यमंत्री पद से भी हटा दिया गया.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि सचिन पायलट को अपने सारे विधायकों के साथ जयपुर जाने को कहा गया है. ऐसे में राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर अभी और लंबा चलने वाला मालूम पड़ता है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts