धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल जैसे कई मंत्री लगे हैं हॉर्स ट्रेडिंग में, BJP के मुंह लग चुका है खून: अशोक गहलोत

राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) का सत्र 14 अगस्त को बुलाया गया है, वहीं खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच कांग्रेस विधायक शुक्रवार को अगले 14 दिनों के लिए जयपुर से जैसलमेर ले जाए गए हैं.
PM should stop Horse trading, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल जैसे कई मंत्री लगे हैं हॉर्स ट्रेडिंग में, BJP के मुंह लग चुका है खून: अशोक गहलोत

राजस्थान के सियासी घमासान (Rajasthan Political Crisis) के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और उनके विधायक भी पायलट खेमें पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. इसी बीच अशोक गहलोत का बयान सामने आया है जिसमें वो कह रहे हैं, “मोदी जी को प्रधानमंत्री होने के नाते चाहिए कि राजस्थान में जो कुछ भी तमाशा हो रहा है उसे बंद कराएं, हॉर्स ट्रेडिंग के रेट बढ़ गए हैं. जैसे ही विधानसभा सत्र की घोषणा हुई इन्होंने और रेट बढ़ा दिए.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

अशोक गहलोत ने कहा, “भाजपा का हॉर्स ट्रेडिंग का खेल बहुत बड़ा है, उनके मुंह खून लग चुका है, कर्नाटक में, मध्य प्रदेश में, इसलिए वो यहां प्रयोग कर रहे हैं. पूरा गृह मंत्रालय इस काम में लगा है. धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल की तरह कई मंत्री लगे हुए हैं. कई छुपे रुस्तम भी हैं.”

बता दें राजस्थान में खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच कांग्रेस विधायक शुक्रवार को अगले 14 दिनों के लिए जयपुर से जैसलमेर ले जाए गए हैं. राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त को बुलाया गया है और तब तक विधायक जैसलमेर में रिसॉर्ट में रहेंगे. ये सभी विधायक 13 जुलाई से होटल फेयरमाउंट में ठहरे हुए थे, जब सचिन पायलट 18 विधायकों के साथ संपर्क से दूर हो गए थे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों को संबोधित किया और कहा कि बसपा के विधायकों का विलय गलत नहीं हो सकता. राज्यसभा में तेदेपा के चार सांसद भी सत्ताधारी भाजपा के साथ विलय कर लिए थे. मुख्यमंत्री ने संकेत दिया कि 14 अगस्त को विधानसभा सत्र शुरू होने के बाद वह विश्वासमत हासिल करना चाहेंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts