राजस्थान के सियासी रण की मैन ऑफ द मैच हैं वसुंधरा राजे: कांग्रेस विधायक प्रंशात बैरवा

प्रशांत बैरवा (Prashant Bairava) होटल के अन्दर अलग-अलग फोटो हर बार चश्मे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आए. चाहे होटल फेयरमांउट हो या जैसलमेर का होटल सूर्यगढ़ प्लेस, प्रंशात ने अपनी हर फोटो शेयर की.

Prashant Bairava told, राजस्थान के सियासी रण की मैन ऑफ द मैच हैं वसुंधरा राजे: कांग्रेस विधायक प्रंशात बैरवा

राजस्थान (Rajasthan) के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) खेमे के सभी विधायक बुधवार को जैसमेर से जयपुर लौट आए. इस दौरान विधायक प्रंशात बैरवा ने टीवी 9 भारतवर्ष से खास बातचीत में बड़ा बयान दिया. बैरवा ने टेस्ट मैच का मैन ऑफ द मैच वंसुधरा राजे को बताया और मैन ऑफ द सीरीज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया.

दरअसल, जब राजस्थान में सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट आमने-सामने हुए थे, तभी 14 जुलाई को पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक विश्वेंद्र सिंह ने एक बयान दिया था. बयान था- आज तो 20-20 था, कल से टेस्ट मैच चालू है, अब आगे देखते जाओ होता है क्या.

इस बयान को मजाक में लिया जाने लगा. सभी को लगा कि जल्द ही राजस्थान की सियासी लड़ाई खत्म हो जाएगी. विधायकों को नोटिस मिलने के बाद विधायक डर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

विश्वेंद्र सिंह के कहने के हिसाब से टेस्ट मैच तो 31 दिन ज्यादा तक चला. अंत में जाकर प्रिंयका गांधी और राहुल गांधी के मैच में प्रवेश के बाद मैच टाई हो गया.

Prashant Bairava told, राजस्थान के सियासी रण की मैन ऑफ द मैच हैं वसुंधरा राजे: कांग्रेस विधायक प्रंशात बैरवा

विधायक प्रंशात बैरवा सोशल मीडिया पर छाए रहे

अशोक गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक प्रंशात बैरवा बिग बॉस के घर की तरह नजर आने वाले इस सियासी नाटक के अच्छे किरदार के रूप में सामने आए. दरअसल, राजस्थान के इस पूरे सियासी नाटक को गौर करें तो बिग बॉस के घर से कम नहीं है.

आपने देखा होगा कि बिग बॉस के घर के अन्दर सब रहकर सब करना होता है. यहां पर कुछ ऐसा नजरा देखने को मिला. विधायकों ने किक्रेट से लेकर कूकिंग, मूवी देखना, गजलें सुनना, गाने गाना तक किया. साथ ही सभी त्यौहार ईद, राखी, तीज और अंत में सब बिग बॉस की तरह एक घर में मनाया.

प्रंशात बैरवा को घर में अच्छे नंबर मिले. घर के अन्दर अलग-अलग फोटो हर बार चश्मे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आए. चाहे होटल फेयरमांउट हो या जैसलमेर का होटल सूर्यगढ प्लेस, प्रंशात ने अपनी हर फोटो शेयर की.

कुछ लोग तो प्रंशात को अपना रोल मॉडल कहने लगे. वहीं, कुछ प्रंशात को कोसने लगे. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रंशात को ये तक कह दिया कि आप जाकर मॉडलिंग करो, विधायक क्यों बने हो? कोरोनाकाल में जनता के वोटों का मजाक बन रहे हो, लेकिन बैरवा लगातार अपनी फोटो शेयर करते रहे.

बैरवा से जब इस बारे में सवाल पूछा तो बैरवा ने कहा कि हैंडसम हूं, रोल मॉडल हूं उन लोगों का जो स्मार्ट हैं, राजनीति में आना चाहते है. प्रंशात यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बॉलीवोड के अन्दर रोल मॉडल आत्महत्या कर रहे हैं, इसलिए मैंने राजनीति चुनी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts