प्रियंका गांधी ने उठाई नाराज सचिन पायलट को मनाने की ज़िम्मेदारी

प्रियंका के हस्तक्षेप के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) के पोस्टर फिर से प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) कार्यालय पर चिपकाए गए. उनके कहने पर ही रणदीप सुरजेवाला ने पायलट और उनके समर्थकों से वापस लौटने की अपील की.
Priyanka Gandhi to resolve rajasthan crisis, प्रियंका गांधी ने उठाई नाराज सचिन पायलट को मनाने की ज़िम्मेदारी

राजस्थान में राजनीतिक संकट सुलझाने और नाराज सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मनाने की ज़िम्मेदारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उठाई है. प्रियंका के करीबी सूत्रों ने कहा कि उन्होंने दो नेताओं से बात की है और ये नेता उनसे नियमित तौर पर बात करते हैं. लेकिन इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि प्रियंका गांधी ने पायलट से बात की है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

प्रियंका के हस्तक्षेप के बाद सचिन पायलट के पोस्टर फिर से प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) कार्यालय पर चिपकाए गए. उनके कहने पर ही रणदीप सुरजेवाला ने जयपुर से पायलट और उनके समर्थकों से वापस लौटने की जोरदार अपील की. कांग्रेस के राज्य प्रभारी अविनाश पांडे ने भी कहा कि वह बातचीत करना चाहते हैं. इससे पहले  सुबह उन्होंने कहा था कि पार्टी में किसी की भी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

सूत्रों ने कहा कि के.सी. वेणुगोपाल को सचिन पायलट से बात करने की जिम्मेदारी दी गई है, क्योंकि वेणुगोपाल संगठन महासचिव हैं और संप्रग 2 के दौरान पायलट के साथ केंद्रीय मंत्री रहे हैं. इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक दल की बैठक में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. जहां लगभग 105 विधायक उनके साथ दिखाई दिए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts