राजस्थान: सीपी जोशी-वैभव गहलोत के वायरल वीडियो पर घमासान, बीजेपी की मांग- इस्तीफा दें स्पीकर

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी (CP Joshi) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के बीच बातचीत के वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने स्पीकर से इस्तीफे की मांग की है.
Satish Poonia and Speaker CP Joshi, राजस्थान: सीपी जोशी-वैभव गहलोत के वायरल वीडियो पर घमासान, बीजेपी की मांग- इस्तीफा दें स्पीकर

राजस्थान में सियासी हलचल लगातार जारी है. हाल ही में राजस्थान विधानसभा स्पीकर (Rajasthan Assembly Speaker) सीपी जोशी (CP Joshi) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के पुत्र वैभव गहलोत के बीच हुई बातचीत का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि स्पीकर को नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए.

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जिस तरह की बातचीत वीडियो टेप में हमने सुनी है, उससे ऐसा लगता है कि विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से आते हैं और पार्टी के लिए पक्षपात कर रहे हैं जो कि एक स्पीकर को शोभा नहीं देता है. बीजेपी नेता ने कहा कि स्पीकर संजीदा व्यक्ति हैं और ऐसे व्यक्ति पर जब इस तरह के सवाल उठे तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

क्या है वायरल वीडियो में

बता दें कि सीपी जोशी के जन्मदिन पर बुधवार को वैभव गहलोत ने घर जाकर उनसे मुलाकात की थी और शुभकामनाएं दी थी.

सीपी जोशी कह रहे हैं कि ’30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते, हल्ला करके रह जाते, वो सरकार गिरा देते.

वैभव कहते हैं कि (राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले के घटनाक्रम का जिक्र है, अस्पष्ट ऑडियो..)  ‘चुनाव के बाद 10 दिन निकाला, फिर वापस रखा. कुछ नहीं तो माफी…’

इस पर सीपी जोशी ने कहा कि ‘अपने हिसाब से उन्होंने कांटेक्ट किया, इसलिए हो गया. दूसरे के बस की बात तो नहीं थी…’

Related Posts