Rajasthan: BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बोले- बाड़े और भाड़े की सरकार किसी का भला कर नहीं सकती

सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा, "यह राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) की कमजोरी और जनता के साथ छलावा है. जनता के साथ वादे किए उसका क्या हुआ? कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है. अपराध बढ़ रहे हैं.
Rajasthan BJP state president Satish Poonia, Rajasthan: BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया बोले- बाड़े और भाड़े की सरकार किसी का भला कर नहीं सकती

राजस्थान (Rajasthan) बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Punia) ने कहा कि राजस्थान की सरकार भागती फिर रही है. पहले दम भरते थे हमारे में एकता है. पूरा बहुमत हमारे पास है, लेकिन अब गहलोत सरकार एकता करते-करते पाकिस्तान के बॉर्डर (Pakistan Border) तक पहुंच गई. आगे कहा जायेंगे पता नहीं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Tv9 भारतवर्ष से खास बातचीत में सतीश पूनिया ने कहा, “यह राजस्थान सरकार की कमजोरी और जनता के साथ छलावा है. जनता के साथ वादे किए उसका क्या हुआ? कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है. अपराध बढ़ रहे हैं. ऐसी किसी पार्टी और विचार से जनता की भलाई की उम्मीद हम कर नहीं सकते है. इसलिए बाड़े और भाड़े की सरकार किसी का भला कर नहीं सकती है.”

SOG और ACB का दुरुपयोग कर रहे अशोक गहलोत

पूनिया ने कहा कि लग्जरी की बजरी कहा से आएगी. उसका जवाब दिया नहीं. बड़ी नैतिकता की बात करते हैं अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), लेकिन उसका जवाब नहीं दिया. अशोक गहलोत SOG और ACB से सत्संग थोड़ी करा रहे हैं. उनका दुरुपयोग वह भी कर रहे हैं.

“पुलिस मुख्यमंत्री की बंधक बन कर रह गई है”

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इतिहास में पहली बार हुआ है जब SOG जनप्रतिनिधि के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है और यू-टर्न की सरकार, जो राजद्रोह का मुकदमा पहले दिन से कानून के जानकार कह रहे थे नहीं लग सकता फिर भी अशोक गहलोत ने लगाया. जिस तरह से पुलिस को इस्तेमाल किया है ऐसा लग रहा है मुख्यमंत्री की पुलिस बंधक बन कर रह गई है.

“अपना घर छोड़कर पूरी सरकार पाकिस्तान के बॉर्डर पर है”

सतीश पूनिया ने कहा मेरी नई प्रदेश कार्यकारिणी इससे बड़ा क्या मोर्चा खुलेगी कि हमारे डर से सचिवालय और खुद के घर छोड़कर पूरी सरकार पाकिस्तान के बॉर्डर पर है. मुझे लगता नहीं है हमारे किसी भी तरह के मोर्चे की अब आवश्यकता रहेगी, उनका तो खुद का मोर्चा फेल हो चुका है.

“होटल में राम जी के नाम का दीया तक नहीं जलाया”

उन्होंने कहा कि होटल के बाड़े के अंदर अशोक गहलोत की सरकार ईद मना रही है. रक्षाबंधन मना रही है. आज तीज का त्यौहार भी मनाया. नमाज भी पढ़ी. विधायक इटालियन डिश भी बना रहे हैं. अंतराक्षी भी खेल रहे हैं. जोगिंग भी कर रहे हैं, लेकिन बड़ा अफसोस हुआ कि भगवान श्री राम के भव्य मंदिर बनने के भूमि पूजन के अवसर पर कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सिर्फ ट्वीट तक ही सीमित रह गए. होटल में राम जी के नाम का दीया तक नहीं जलाया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts