BSP कार्यकर्ताओं ने नेशनल कोऑर्डिनेटर का मुंह काला करके गधे पर बिठाया, भड़कीं मायावती

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है.

राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में इन दिनों सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. जयपुर स्थित बीएसपी के मुख्यालय पर मंगलवार सुबह को पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने बसपा के चारों नेशनल कोऑर्डिनेटर रामजी गौतम, सिताराम मेधवाल, भगवान सिंह और डॉ विजय प्रताप के खिलाफ नारेबाजी की.

इतना ही नहीं, नेशनल कोऑर्डिनेटर और राजस्थान प्रभारी रामजी गौतम को पकड़कर जूतों की माला पहना दी. साथ ही उनका मुंह काला करके गंधे पर बैठाकर बारात निकाली. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान रामजी गौतम के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की. बसपा कार्यकर्ताओं का ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा.

‘कांग्रेस करवा रही हमला’
वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती नेताओं के साथ हुई बदसलूकी पर भड़क गई हैं. उन्होंने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है.


मायावती ने ट्वीट किया, “कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है. जो अति-निन्दनीय व शर्मनाक है. कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परंपरा डाल रही है, जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं. कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज आ जाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-

ताकत की दवा खाकर आए थे हत्‍यारे, कई साल तक रची साजिश? पढ़ें कमलेश हत्याकांड की पूरी कहानी

INX मीडिया केस: सुप्रीम कोर्ट से मिली बेल, फिर भी जेल में रहेंगे पी चिदंबरम

कमलेश तिवारी हत्याकांड: नेपाल भागने की फिराक में थे दोनों आरोपी, बीच रास्ते में बदला प्लान