विधायकों को 15 करोड़ का ऑफर दे रही BJP, सरकार गिराने की हो रही कोशिश: अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, "मैं चाहता हूं कि पूरा देश जाने की बीजेपी अब अपनी सारी सीमाएं पार कर रही है. वह मेरी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है."
Rajasthan Chief Minister, विधायकों को 15 करोड़ का ऑफर दे रही BJP, सरकार गिराने की हो रही कोशिश: अशोक गहलोत

राजस्थान (Rajastan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने शनिवार को राज्य सरकार को गिराने के मसले पर प्रेस वार्ता बुलाई. इस दौरान उन्होंने कहा है कि अगला चुनाव कांग्रेस जीतेगी और जनता इस साजिश का बीजेपी को सबक सिखाएगी.

‘मुख्यमंत्री कौन नहीं बनना चाहता?’

सीएम गहलोत से हॉर्स ट्रेडिंग के पीछे डिप्टी सीएम के सीएम बनने के लिए साजिश और कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर सवाल किया गया. इस पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘मुख्यमंत्री कौन नहीं बनना चाहता?’ हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है.

‘मेरी सरकार को गिराने की हो रही कोशिश’

उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीति कर रही है और मेरी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. विधायकों को अपनी निष्ठा बदलने के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये तक की पेशकश की जा रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सीएम गहलोत ने कहा, “मैं चाहता हूं कि पूरा देश जाने की बीजेपी अब अपनी सारी सीमाएं पार कर रही है. वह मेरी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है.”

मुख्यमंत्री ने कहा, “हम विधायकों को पाला बदलने के लिए ऑफर देने की बात सुनते रहे हैं. कुछ लोगों को 15 करोड़ रुपये तक देने का वादा किया गया है और कुछ को अन्य प्रलोभन देने की बात कही गई है. यह लगातार हो रहा है.”

राजस्थान SOG ने की 2 गिरफ्तारियां

दूसरी तरफ, राजस्थान पुलिस ने सरकार गिराने के मामले में दो बीजेपी नेताओं को देर रात हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता भरत मालानी और अशोक सिंह को ब्यावर उदयपुर से स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने गिरफ्तार किया है. राजस्थान SOG के मुताबिक मालानी की कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला है कि विधायकों को खरीदने की कोशिश जा रही है.

हनुमान बेनीवाल का सीएम गहलोत पर आरोप

वहीं, RLP सांसद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. बेनीवाल ने एक के बाद एक 10 ट्वीट करके खरीद-फरोख्त के आरोपी को सीएम गहलोत की मनगढ़त कहानी बताई है.

उन्होंने कहा कि खुद सीएम गहलोत ने 2 बार बसपा पार्टी से निर्वाचित विधायकों की खरीद-फरोख्त करके कुर्सी को बचाया. वो दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं. क्या गहलोत जी को खुद के द्वारा खरीद-फरोख्त के मामले में कुछ बोलेंगे?

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts