आज टूटेगी 3 दिन की चुप्पी? पार्टी मीटिंग में आमने-सामने होंगे Ashok Gehlot और Sachin Pilot

राजस्थान में राजनीतिक संकट (Rajasthan Government Crisis) शांत हुए तीन दिन बीत चुके है. लेकिन सीएम अशोक गहलोत या सचिन पायलट ने एक दूसरे से अभी कोई बात नहीं की है. आज पार्टी मीटिंग में दोनों आमने-सामने होंगे.
Rajasthan Government Crisis, आज टूटेगी 3 दिन की चुप्पी? पार्टी मीटिंग में आमने-सामने होंगे Ashok Gehlot और Sachin Pilot

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की अंतर्कलह (Rajasthan Government Crisis) शांत होने के बाद आज बड़ा दिन है. आज यानी गुरुवार को राजस्थान कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होनी है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट (Ashok Gehlot Sachin Pilot News) ‘आमने-सामने’ होंगे. गहलोत जिन्होंने कलह के बीच पायलट को निकम्मा तक कह डाला था, अब देखना होगा उन्हीं पायलट से सीएम सामने से क्या बात करेंगे.

विशेष सत्र में होगा फ्लोर टेस्ट?

शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है. यह मीटिंग उससे पहले हो रही है. फिलहाल यह साफ नहीं किया गया है कि शुक्रवार को फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं लेकिन ऐसा लग रहा है कि गहलोत पहले ही दिन बहुमत दिखा सकते हैं.

पढ़ें- ‘राजस्थान के सियासी रण की मैन ऑफ द मैच हैं वसुंधरा राजे’

राहुल, प्रियंका से मिलकर शांत हुए थे नाराज सचिन पायलट

इससे पहले सचिन पायलट ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से मिलकर अपनी दिक्कतों के बारे में बताया था. इसके बाद उन्होंने मीडिया के सामने आकर कहा था कि पार्टी जो कहेगी वह करेंगे. फिर सचिन पायलट मंगलवार को जयपुर लौट आए. उनके दल के 18 विधायक भी अब वापस आ चुके हैं. सचिन की वापसी पर अशोक गहलोत ने बस इतना कहा कि आपस में चीजों को भूलकर, माफ करके आगे बढ़ना चाहिए.

इस पूरी खींचतान के बीच गहलोत ने पायलट को निक्कमा तक कह दिया था. सब ठीक होने के बाद पायलट ने इसपर कहा था कि मैं आहात था लेकिन घूंट पीकर रह गया.

अभी भी घर नहीं लौटे गहलोत खेमे के विधायक

गहलोत खेमे के 100 से ज्यादा विधायक जयसलमेर से जयपुर लौट आए हैं. लेकिन अभी उन्हें जयपुर के फेयरमाउंट होटल में ही रोका गया है. वे लोग विशेष सत्र से पहले तक वहीं रह सकते है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts