जोधपुर में मास्‍क न पहनने पर पुलिसकर्मी ने युवक की गर्दन को घुटने से दबाया और पीटा

युवक चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी (Policeman) अपना गुस्सा निकालते रहे. यह देख राह चलते दो और तमाशबीनों ने भी इस शख्स को दबोचने में पुलिस की मदद की.
Rajasthan Jodhpur policemen, जोधपुर में मास्‍क न पहनने पर पुलिसकर्मी ने युवक की गर्दन को घुटने से दबाया और पीटा

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान देशभर में पुलिस का मानवता भरा चेहरा सामने आया है. राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर में इसके उलट ही नजारा देखने को मिला. यहां कुछ पुलिसकर्मियों ने एक शख्स के चेहरे पर घुटना रखकर उसकी खुलेआम पिटाई कर दी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस के युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस युवक की गलती सिर्फ यह थी कि उसने मास्क नहीं लगाया था और पुलिसकर्मी उसका चालान करना चाहते थे. इस शख्स ने वहां से भागने की कोशिश की और पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया.

सिर जमीन पर टिकाकर उस पर घुटना रख दिया

इस दौरान दोनों में न केवल नोकझोंक हुई बल्कि हाथापाई भी हो गई. पुलिसकर्मी ने करीब 44 डिग्री सेल्सियस के तापमान वाली दुपहरी में उसका सिर जमीन पर टिकाकर अपना घुटना उस पर रख दिया और खुलेआम मारपीट शुरू कर दी.

युवक चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी अपना गुस्सा निकालते रहे. यह देख राह चलते दो और तमाशबीनों ने भी इस शख्स को दबोचने में पुलिस की मदद की. इसके बावजूद यह शख्स उनके काबू नहीं आया और पुलिसकर्मी पर घूंसे बरसाता रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पुलिसकर्मियों ने बाद में उसे दबोच कर पीटा और उस पर राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है. हालांकि यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच की बात कह रही है.

थाना अधिकारी सोम करण ने बताया कि शख्स अपराधी प्रवृत्ति का है और 2019 में इसके पिता ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमें उसने अपने पिता की आंख फोड़ दी थी. इस मामले में युवक के खिलाफ चालान भी पेश हुआ है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts