प्री-वेडिंग वीडियो में मंगेतर से रिश्वत लेने वाले पुलिस इंस्पेक्टर को मिला नोटिस

वीडियो में दिखाया गया है कि धनपत पुलिस की वर्दी में हैं. बिना हेलमेट स्कूटी चला रही किरन को रोकते हैं.

आजकल प्री-वेडिंग वीडियो शूट और वायरल होने वाले वीडियोज का शौक युवा पालने लगे हैं. पुलिस वाले भी इस शौक से अछूते नहीं हैं. लेकिन अगर इस शौक की वजह से वर्दी की छवि को धक्का लगता है तो प्रॉब्लम हो सकती है. राजस्थान पुलिस में तैनात धनपत ने अपनी होने वाली पत्नी किरन के साथ प्री-वेडिंग शूट कराया और वीडियो यूट्यूब पर डाल दिया. इस वीडियो के वायरल होते ही महकमे में हंगामा मच गया और धनपत को नोटिस मिल गया.

Rajasthan police inspector, प्री-वेडिंग वीडियो में मंगेतर से रिश्वत लेने वाले पुलिस इंस्पेक्टर को मिला नोटिस

दरअसल वीडियो में दिखाया गया है कि धनपत पुलिस की वर्दी में हैं. बिना हेलमेट स्कूटी चला रही किरन को रोकते हैं. किरन उनकी जेब में रुपए डाल देती है और धनपत का वॉलेट लेकर चली जाती है. धनपत किरन से फिर से मिलकर अपना वॉलेट मांगते हैं. इस बात मुलाकात में दोनों में प्यार हो जाता है. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्मी गाना भी बजता रहता है. शिकायत होने के बाद धनपत ने वो वीडियो हटा लिया है.

चित्तौड़गढ़ में तैनात एक पुलिस वाले ने विभाग का ध्यान इस वीडियो की तरफ दिलाया. उदयपुर जिले में तैनात धनपत का ये वीडियो देखने के बाद बड़े अफसर नाराज हो गए. उनका कहना है कि इस वीडियो में पुलिस को रिश्वत लेते दिखाया गया है. ये पुलिस की वर्दी का अपमान है. कानून व्यवस्था आईजी डॉ. हवा सिंह घुमरिया ने नोटिस जारी करके पुलिस यूनिफार्म में कानून का उल्लंघन करने की जांच का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: फूट-फूट कर रोईं अनंत सिंह की पत्नी, ‘लेडी सिंघम’ लिपी सिंह पर लगाए आरोप

जब पहली महिला DGP कंचन चौधरी ने मांगी थी ‘माफी’…

RBI से चोरी वाले राहुल गांधी के आरोपों पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया ये जवाब