Rajasthan Political Crisis: दिल्ली जाने वाले तीनों विधायकों ने कहा-आखिरी दम तक रहेंगे कांग्रेस के साथ

दिल्ली आने वाले विधायक रोहित बोहरा, दानिश अबरार और चेतन डूडी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वो पार्टी के सैनिक हैं और वो वही करेंगे जो उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे.
Rajasthan Political Crisis, Rajasthan Political Crisis: दिल्ली जाने वाले तीनों विधायकों ने कहा-आखिरी दम तक रहेंगे कांग्रेस के साथ

राजस्थान कांग्रेस के तीन विधायक जो दिल्ली गए थे और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमे के माने जा रहे थे, ने रविवार को कहा कि वो पार्टी लाइन पर ही रहेंगे. मालूम हो कि सचिन पायलट और सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच घमासान चल रहा है, जिसे सुलझाने के लिए पार्टी ने दिल्ली से पर्यवेक्षक भेजे हैं.

दिल्ली आने वाले विधायक रोहित बोहरा, दानिश अबरार और चेतन डूडी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वो पार्टी के सैनिक हैं और वो वही करेंगे जो उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे. दिल्ली जाने को लेकर उन्होंने कहा कि वो दिल्ली निजी कारणों से गए थे और मीडिया इसे जिस प्रकार से कह रही है वैसा कुछ भी नहीं है.

उन्होंने कहा, “हम कांग्रेस पार्टी के साथ हैं, जिसने हमें टिकट दिया. जो मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है, उसका कोई मतलब नहीं है. हम कांग्रेस पार्टी के सैनिक हैं और अपनी आखिरी सांस तक कांग्रेस पार्टी के साथ रहेंगे.” तीनों विधायकों ने कहा कि उनके कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूत संबंध हैं और ऐसे में मीडिया को किसी भी प्रकार के कयास नहीं लगाने चाहिए.

दानिश अबरार ने कहा, मैं बचपन से ही दिल्ली जा रहा हूं. दिल्ली जाना मेरे लिए आम है लेकिन इस बार इसे विशेष बनाया जा रहा है. उन्होंने भी कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के सैनिक हैं और वो कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे. चेतन डूडी ने कहा कि उन्हें अशोक गहलोत के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.

Related Posts