Rajasthan: सियासी उठापटक के बीच वसुंधरा राजे ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात

वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) पिछले कई दिनों से दिल्ली में मौजूद हैं. वहीं इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से भी मुलाकात की थी. साथ ही वे बीजेपी महासचिव बीएल संतोष से भी मिली थीं.
Rajasthan Political Crisis Vasundhara Raje, Rajasthan: सियासी उठापटक के बीच वसुंधरा राजे ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात

राजस्थान (Rajasthan) की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने शनिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाकात की है. माना जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने राजनाथ सिंह से राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट (Rajasthan Political Crisis) पर चर्चा की है.

पार्टी आलाकमान से राजे की मुलाकात आम बात नहीं

ऑनलाइन मीडिया के मुताबिक, वसुंधरा राजे पिछले कई दिनों से दिल्ली में मौजूद हैं. वहीं इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से भी मुलाकात की थी. साथ ही वे बीजेपी महासचिव बीएल संतोष से भी मिली थीं. हालांकि इन सभी मुलाकात के दौरान किस बात पर चर्चा हुई, इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस समय राजे का पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलना कोई आम बात नहीं है.

किस बात को लेकर उत्साहित नहीं हैं राजे?

मालूम हो कि वसुंधरा राजे गहलोत बनाम पायलट की इस लड़ाई में काफी हद तक चुप रही हैं. इसका कारण शायद यह हो सकता है कि भाजपा का एक वर्ग कांग्रेस के बागियों के समर्थन से गहलोत सरकार को पटखनी देने का इच्छुक रहा है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि राजे इसे लेकर बहुत उत्साहित नहीं हैं.

बीजेपी के 18 विधायक पहुंचे गुजरात

वहीं बीजेपी ने भी शनिवार को अपने विधायकों को जयपुर से गुजरात शिफ्ट करने काम शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बीजेपी के करीब 18 विधायक गुजरात पहुंच भी चुके हैं. वहीं 6 विधायक जिन्हें शनिवार दोपहर को चार्टर प्लेन गुजरात भेजा गया था, वे सोमनाथ मंदिर के दर्शन करने भी पहुंच गए.

हमारे लोगों को डरा रही कांग्रेस- पूनिया

वैसे अब तक कहा जा रहा था कि सभी विधायक गुजरात घूमने गए हैं, लेकिन राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस अब हमारे लोगों को डरा-धमका रही है, इसलिए विधायकों को गुजरात शिफ्ट किया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts