प्रशासन ने अभी तक नहीं दिया राशन का सामान, चित्तौड़गढ़ के स्कूल में फंसे टीचर ने बताया हाल

टीचर ने बताया कि 'हमें एडीएम ने आश्वासन दिया का आज दोपहर 12 बजे तक निकाल लेने का प्रयास किया जाएगा.'

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के एक स्कूल में बारिश के चलते फंसे 350 बच्चों और 50 अध्यापकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए टीवी9 भारतवर्ष की मुहिम लगातार जारी है. ये बच्चे और टीचर्स पिछले 48 घंटे से स्कूल में फंसे हुए हैं. हमने स्कूल में फंसे ऐसे ही एक टीचर औम प्रकाश से बात की. टीचर ने टीवी9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव बातचीत में बच्चों की हाल-चाल का अपडेट दिया.

ओम प्रकाश ने बताया कि ‘हम परसों से स्कूल में फंसे हुए हैं. गांव वाले हमारी मदद कर रहे हैं. पुलिसवाले भी स्कूल आए हैं. हमने पुलिस से निवेदन किया है कि हमें खाने-पीने के लिए कुछ सूखा सामान मिले. लेकिन प्रशासन ने अभी तक खाने-पीने का कोई सूखा सामान नहीं दिया है. इसके अलावा हमारे लिए खाने-पीने की कोई दिक्कत नहीं है.’

उन्होंने आगे बताया कि हमने कल एडीएम साहब से बात की थी. उन्होंने हमें आश्वासन दिया का आज दोपहर 12 बजे तक निकाल लेने का प्रयास किया जाएगा. प्रशासन के लोग भी बारिश के पानी में फंसे हुए हैं. दोनों तरफ का प्रशासन पानी में फंसा हुआ है. पानी इतना ज्यादा है कि कोई यहां तक पहुंच नहीं पा रहा. हेलिकॉप्टर के अलावा पहुंचने के लिए और कोई सुविधा नहीं है.

ये भी पढ़ें-

LIVE: राजस्थान में बारिश के चलते 48 घंटे से स्कूल में फंसे 350 बच्चे, बचाने के लिए टीवी9 भारतवर्ष की मुहिम जारी

यूपी में नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत बैलगाड़ी का काट दिया गया चालान

बिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की से चलती कार में गैंगरेप, 4 पर केस दर्ज