Rajasthan: सचिन पायलट पहुंचे CM गहलोत के घर, बोले- 6 साल तक अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी का धन्यवाद

भले ही अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पिछले दिनों सचिन पायलट (Sachin Pilot) को कई बार निकम्मा और नाकारा बता चुके हैं, लेकिन दोनों नेताओं की आज की मुलाकात में काफी गर्मजोशी देखने को मिली.
Rajasthan Sachin Pilot reached CM Ashok Gehlot's house, Rajasthan: सचिन पायलट पहुंचे CM गहलोत के घर, बोले- 6 साल तक अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी का धन्यवाद

राजस्थान में पिछले कई दिनों से चल रही गहलोत बनाम पायलट की लिड़ाई का आज दी एंड होता दिख रहा है. शुक्रवार से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र से पहले सचिन पायलट गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर कांग्रेस की विधायक दल की बैठक में पहुंचे हैं.

“6 साल तक अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी का धन्यवाद”

विधायक दल की बैठक में सचिन पायलट ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को उप-मुख्यमंत्री बनाने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया. पायलट ने कहा कि 6 साल तक मुझे पार्टी ने अध्यक्ष बनाया इसके लिए सभी का धन्यवाद.

“अपने तो अपने ही होते हैं”

वहीं बैठक के दौरान अपने संबोधन में गहलोत ने कहा कि विधानसभा में 19 विधायकों के बिना भी हम बहुमत साबित कर सकते हैं, लेकिन हमें उसमें खुशी नहीं होती. आखिरकार अपने तो अपने ही होते हैं. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि किसी भी MLA की शिकायत है, तो उसे दूर करेंगे. अभी चाहें, तो अभी मिल लें और बाद में चाहें तो बाद में मिल लें.

भले ही अशोक गहलोत इस दौरान सचिन पायलट को कई बार निकम्मा और नाकारा बता चुके हैं, लेकिन दोनो नेताओं की आज की मुलाकात में काफी गर्मजोशी देखने को मिली. साथ ही करीब एक महीने बाद कांग्रेस के सभी विधायक पहली बार एक साथ बैठक में मौजूद रहे.

पायलट गुट के विधायकों को मनाने में लगी कांग्रेस

कांग्रेस अब सचिल पायलट के साथ-साथ उनके समर्थित विधायकों को भी मनाने में जुटी है. तभी तो इस बैठक से कुछ देर पहले ही कांग्रेस ने विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के निलंबन को भी रद्द कर दिया.

पायलट खेमे के इन विधायकों को अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार को गिराने की साजिश के आरोप में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts