सीएम गहलोत के भाई के घर छापेमारी, सुरजेवाला बोले- CBI और ED को आगे कर रही BJP

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार (Gehlot Government) अस्थिर होने वाली नहीं है. प्रजातंत्र की रक्षा के लिए राज्य सरकार बिना डरे मुकाबला करेगी. उन्होंने कहा कि कृष्णा पुनिया को लेकर CBI की जांच आज ही क्यों सामने आई.
Randeep Surjewala attacks on BJP Over CBI and ED raids, सीएम गहलोत के भाई के घर छापेमारी, सुरजेवाला बोले- CBI और ED को आगे कर रही BJP

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि जब उन्हें लगा कि वो राजस्थान सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में कामयाब नहीं होंगे तो उन्होंने राज्य के जनमत को चैलेंज कर दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

इसके बाद विधायकों के पीछे ED और CBI को लगा दिया. इस तरह के हथकंडे फेल हुए तो अग्रसेन गहलोत के घर पर रेड करा दी. सुरजेवाला ने कहा कि आपके रेड राज से राजस्थान की जनता घबराने वाली नहीं है. जब इनका नेतृत्व सारे कामों में फेल हो जाता है तो ऐसे संस्थानों को पीछे लगाया जाता है.

स्थिर नहीं होगी गहलोत सरकार

इन सबसे न जनता डरने वाली है और न गहलोत सरकार. राजस्थान की गहलोत सरकार अस्थिर होने वाली नहीं है. प्रजातंत्र की रक्षा के लिए राज्य सरकार बिना डरे मुकाबला करेगी. उन्होंने कहा कि कृष्णा पुनिया को लेकर CBI की जांच आज ही क्यों सामने आई.

लगता है बीजेपी बीजेपी मानसिक दिवालियापन से ग्रस्त हो गई है. आदरणीय सीपी जोशी जी को किसी से राय लेने की कोई ज़रूरत नहीं है. जब-जब बीजेपी संकट में होती और नेतृत्व का षड्यंत्र फेल हो जाता है तब ED और सीबीआई को आगे कर दिया जाता है.

जोधपुर में ED का एक्शन, सीएम के भाई के घर छापेमारी

जोधपुर में ईडी ने एक्शन लेते हुए सीएम अशोक गहलोत के रिश्तेदारों के ठिकानों पर कार्रवाई की है. पावटा और अग्रसेन के मंडोर आवास पर कार्रवाई की गई है. खाद बीज के कारोबार से जुड़े हैं सीएम गहलोत के रिश्तेदार, सीएम के भाई अग्रसेन गहलोत के ठिकानों पर भी कार्रवाई की गई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts