नशे में चूर दरिंदों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, जान बचा बिना कपड़ों के भागी लड़की, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जयपुर: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ तीन लोगों के गैंगरेप करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. नाबालिग ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शाहपुरा थाना क्षेत्र के गांव की किशोरी टैंपो में बैठकर शाहपुरा आई. यहां से उसे तहनाल तेजा मेले में जाना था. किशोरी को यहां उसकी सहेली और मित्र मिले. यहां से तीनों बाइक पर सवार होकर तहनाल के लिए रवाना हुए. तहनाल के कच्चे रास्ते पर विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास तीन लोग शराब पी रहे थे. शराब पी रहे लोगों ने बाइक को रोका और युवक को मारपीट कर भगा दिया.

इस दौरान किशोरी की सहेली भी उसके साथ भागने में सफल रही. किशोरी ने भागने का प्रयास किया तो वो गिर पड़ी. तीनों दरिंदों ने उसे पकड़ कर पास ही खेत में ले गये और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार की. बदहवास हालत में किशोरी किसी तरह उन राक्षसों से पीछा छुटाकर भागी.

रास्ते में राहगीरों ने उसे कपड़े देकर तन ढका और उसे घर पहुंचाया. सोमवार को देर रात उसकी मां के साथ किशोरी पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों नारायण गुर्जर, कैलाश कहार और राजू कहार के खिलाफ रिपोर्ट करवायी. वहीं शाहपुरा थाना प्रभारी भजन लाल ने क‍हा कि पुलिस अधिक्षक के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.