दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रॉला ने जीप को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

पूरा परिवार जीप में सवार होकर जिले के ही आसलपुर खातलियों की ठाणी से काजीपुरा के लिए रवाना हुआ था. करीब पांच किलोमीटर चलते ही कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने गलत साइड से आते ट्रॉले ने उन्हें टक्कर मार दी.

जयपुर जिले के जोबनेर इलाके में गुरुवार को ट्रोले और जीप की भीषण भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक जीप में सवार थे जिसमें चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शवों को जीप काटकर बाहर निकालना पड़ा. घटना के बाद स्थानीय लोग प्रदर्शन करने घटनास्थल पर पहुंचे. राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने घटना पर शोक जताया है.

जानकारी अनुसार, पूरा परिवार जीप में सवार होकर जिले के ही आसलपुर खातलियों की ठाणी से काजीपुरा के लिए रवाना हुआ था. करीब पांच किलोमीटर चलते ही कृषि यूनिवर्सिटी के नए कैंपस के सामने गलत साइड से आते ट्रॉले ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी की जीप का इंजन गाड़ी से अलग हो गया. वहीं ट्रॉला जीप को 100 मीटर तक घसीटता ले गया. जिसके कारण सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

1000 मीटर पहले ही लोगों ने रोका था ट्रॉले को
घटना के बाद स्थानीय लोग प्रदर्शन करने घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने शव अपने कब्जे में लेकर मौके पर ही प्रदर्शन करने बैठ गए हैं. उनका कहना है कि आए दिन ट्रॉले शहर से होकर जाते हैं. कुछ देर पहले उन्होंने इस ट्रॉले को भी रोका था जो लहराकर चल रहा था. जिसके बाद करीब 1000 मीटर चलकर ही हादसा हो गया.