राहुल-प्रियंका से मिले बागी सचिन पायलट, BJP बोली, “31 दिन की रामलीला में ना भाई जागा न बहन”

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कहा, "हम तो पहले से ही कह रहे थे, झगड़ा कांग्रेस का, तोहमत बीजेपी पर, बेचारी राजस्थान की जनता 31 दिन तक कांग्रेस की रामलीला देखती रही."
Sachin Pilot met Rahul Gandhi, राहुल-प्रियंका से मिले बागी सचिन पायलट, BJP बोली, “31 दिन की रामलीला में ना भाई जागा न बहन”

राजस्थान के सियासी घमासान में अब नया मोड़ देखने को मिला है. दरअसल राजस्थान में सियासी उठापठक के नायक और कांग्रेस के बागी सचिन पायलट ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है. एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी इस मुलाकात के बाद राजस्थान की सियासत को पटरी पर आते देखने की बात कह रही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इसे “द ग्रेट राजस्थान पॉलिटिकल ड्रामा” और “रामलीला” बताकर कांग्रेस पर हमला बोल रही है.

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस मुलाकात पर कहा, “इंग्लिश में कहें तो “द ग्रेट राजस्थान पॉलिटिकल ड्रामा” और हिंदी में “रामलीला”. 31 दिन की इस पूरी रामलीला में न भाई जागा, न बहन जागी.” इसी के साथ उन्होंने इस घटनाक्रम के दौरान हुए खर्च का हिसाब भी मांगा है. उन्होंने कहा, “जनता के सामने 31 दिन का ऑडिट होना चाहिए, जिसमें गहलोत साहब को भाषण, फेयरमोंट और सूर्यगढ़ में खर्चे का हिसाब देना चाहिए.”

झगड़ा कांग्रेस का तोहमत बीजेपी पर

बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने इस मुलाकात को लेकर ट्विटर के जरिए भी हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हम तो पहले से ही कह रहे थे, झगड़ा कांग्रेस का, तोहमत बीजेपी पर, बेचारी राजस्थान की जनता 31 दिन तक कांग्रेस की रामलीला देखती रही.” इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस से कहा कि अगर अब झगड़ा निपट गया हो तो जनता से माफी मांग लो और फटाफट जनता से किए वादे पूरे करो.

Related Posts